दूसरी बार मां बनीं मंदिरा बेदी, फैंस के साथ फोटो शेयर कर दी बेटी को गोद लेने की जानकारी

Get Daily Updates In Email

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने बच्चों को गोद लिया है और वह उनका पूरी अपने बच्चों की तरह ही ध्यान रखते हैं. सुष्मिता सेन, सनी लियॉन और रवीना टंडन जैसे कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने बेटियों को गोद ले रखा है. इसी बीच अब इंडस्ट्री की एक और एक्ट्रेस ने यह कदम उठाया है और इस बात की जानकारी खुद ही सोशल मीडिया के जरिए साझा की है. हम बात कर रहे हैं मंदिरा बेदी की. जिन्होंने बेटी गोद ली है.

 

View this post on Instagram

 

When I’m all dressed up and I have just my living room to go to! #webinarwear #zoomlife #10sessionmarathon #aboutyesterday #midshotdressing #wfh

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

बता दें मंदिरा का बेटा भी है. जिसके बाद अब उन्होंने बेटी को गोद लिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी है. मंदिरा ने चार साल से ऊपर उम्र की एक बेटी को गोद लिया है. जो उनके घर 28 जुलाई, 2020 को आई थीं. जिसके बाद अब एक्ट्रेस ने इस बात की जानकारी दी है. फोटो शेयर करते हुए मंदिरा बेदी ने लिखा है – ‘यह हमारे पास एक दुआ की तरह आई हैं, हमारी छोटी बेटी, तारा. चार साल से थोड़ी ज्यादा, जिसकी आंखें सितारों की तरह चमकती हैं. वीर की बहन. घर में आप सभी के साथ इनका स्वागत है. बाहें फैलाकर इन्हें प्यार दें. खुशकिस्मत हैं, ब्लेस्ड हैं और शुक्रिया करते हैं. तारा बेदी कौशल, हमारे परिवार का हिस्सा 28 जुलाई, 2020 में बनीं.’

एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर किया है. उसमें उनके साथ उनके पति, बेटा और बेटी भी नजर आ रहे हैं. चारों इस फोटो में बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं. फोटो में सभी ने व्हाइट आउटफिट्स पहने हुए हैं. मंदिरा के इस नेक काम के लिए सभी उनकी तारीफ़ कर रहे हैं. साथ ही उन्हें बधाई भी दे रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

See You Sea Me See Sky

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

बता दें मंदिरा अब स्क्रीन पर कम ही नजर आती हैं लेकिन अपनी फिटनेस की वजह से वह अक्सर लाइमलाइट बटोरती रहती हैं. मंदिरा अक्सर अपने वर्कआउट और ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं. जिन्हें सभी काफी पसंद भी करते हैं.

Published by Chanchala Verma on 26 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles