राधिका को नहीं है शादी पर भरोसा, शेयर की शादी से जुड़ी बातें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे की एक्टिंग के तो सभी दिवाने हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ से अलग एक्ट्रेस इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हैं. दरअसल राधिका ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा बयान दिया है. जिसने उन्हें सुर्ख़ियों में ला दिया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने कहा है कि वह शादी जैसी चीज़ पर विश्वास नहीं करती हैं. एक्ट्रेस ने यह बात अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कही.

 

View this post on Instagram

 

@indiatoday_spice @danielwellington by @gabulaurent ✨ #London #autumn #asunnydaywithboonie ⭐️

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

बता दें राधिका आप्टे ने साल 2012 में ब्रिटिश संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर के साथ शादी की थी लेकिन अब एक्ट्रेस का कहना है कि वह शादी पर विश्वास नहीं करती है, उन्होंने शादी केवल वीजा के लिए की थी. एक्ट्रेस फिलहाल लंदन में हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने विक्रांत मैसी से वीडियो कॉल पर बात की. इस दौरान दोनों इन दोनों सितारों ने एक दूसरे से बात की. विक्रांत मैसी ने राधिका आप्टे से पूछा कि उन्होंने कब शादी की ? जिसके जवाब में एक्ट्रेस ने बताया कि साल 2012 में की और वह शादी पर विश्वास नहीं करती है उन्होंने केवल शादी वीजा के लिए की थी.

 

View this post on Instagram

 

I had to say this to @vikrantmassey87 ! @netflix_in

A post shared by Radhika (@radhikaofficial) on

आगे राधिका ने कहा – ‘तब जब मुझे यह एहसास हुआ कि शादी करके आपको वीजा मिलना आसान हो जाता है. मुझे लगता है कि यहां कोई सीमाएं नहीं होनी चाहिए. मैं मैरिज पर्सन नहीं हूं और मुझे इसमें ज्यादा विश्वास भी नहीं है. मैंने केवल इसलिए शादी की क्योंकि वीजा बहुत बड़ी समस्या थी और हम एक-साथ रहना चाहते थे.’

ऐसी ही कई बातें राधिका ने कही. बता दें राधिका आप्टे ने ब्रिटिश संगीतकार बेनेडिक्ट टेलर की मुलाक़ात साल 2011  में हुई थी. जिसके बाद इन दोनों ने साल 2012 में शादी की थी.बात करें वर्कप्लेस की तो राधिका आप्टे आखिरी बार फिल्म ‘रात अकेली है ‘ फिल्म में नजर आई थीं. जिसके लिए उन्हें काफी पसंद भी किया गया था.

Published by Chanchala Verma on 26 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles