फिल्म के प्रमोशन के लिए निकले सारा और वरुण, पैपराजी को देखकर दिए पोज़

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं. बता दें जब से सारा का नाम सुशांत केस से जुड़ा और उनसे पूछताछ की गई. तब से सारा को घर से कम ही बार बाहर आते हुए देखा गया है. इसी बीच सारा लंबे समय के बाद घर से बाहर आईं और उन्हें पैपराजी ने घेरना शुरू कर दिया.

दरअसल इस बार सारा बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के प्रमोशन ने लिए निकली हैं. जिसके बाद से सारा और वरुण के फोटोज वायरल हो रहे हैं. बता दें सारा और वरुण ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंचे हैं. जहां वह अपनी फिल्म को प्रमोट करने वाले हैं.

इस दौरान दोनों ही सितारों ने सुरक्षा की दृष्टि से मास्क लगाया हुआ था. बात करें लुक की तो इस दौरान सारा ने पिंक आउटफिट पहना था. जिसके साथ सारा ने सिंपल मेकअप किया हुआ था और साथ ही अपने हाथ में डिजाइनर ब्रेसलेट पहना था.

वहीं वरुण धवन ने ब्लैक शर्ट-पैंट पहना था. इन दोनों के साथ ही फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी भी नजर आए. इस दौरान उन्होंने व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहना हुआ था.

बात करें सारा और वरुण की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की तो यह फिल्म साल 1995 में आई इसी नाम की फिल्म का रीमेक है. जिसमें गोविंदा ओर करिश्मा कपूर ने लीड रोल निभाकर इस फिल्म को सुपरहिट बनाया था. यह फिल्म वरुण के पिता डेविड धवन के निर्देशन में बन रही है. फिल्म में सारा और वरुण के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, जॉनी लिवर, शिखा तल्सानिया और साहिल वैद जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आ सकते हैं. फिल्म से जुड़े वरुण और सारा के कुछ पोस्टर्स सामने आ चुके हैं. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.

Published by Chanchala Verma on 26 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles