अलाया ने शेयर किया ब्लैक ऑफ व्हाइट फोटो, दर्शकों को पसंद आ रहा अंदाज

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला इन दिनों सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके साथ ही साथ वह अपने ग्लैमरस फोटोज भी शेयर करती रहती हैं. जिसकी वजह से वह लाइमलाइट में आ जाती हैं. इसी बीच अब सुहाना ने अपना एक और फोटो शेयर किया है. एक्ट्रेस का यह ब्लैक एन्ड व्हाइट फोटो सभी को पसंद आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

Happy Friday! Which show are you currently binge watching? Give recommendations!!

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

अपने इस फोटो को शेयर करते हुए अलाया ने लिखा है – ‘2/3’.

 

View this post on Instagram

 

2 / 3

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

एक्ट्रेस का यह फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है. जिसमें वह यॉट पर बैठे हैं. इस फोटो में उनके पीछे समुद्र और आसमान दिखाई दे रहे हैं. एक्ट्रेस महीने की शुरुआत में दुबई गई थीं. जहां से उन्होंने एक फोटो शेयर किया था. इस फोटो को शेयर करते हुए अलाया ने लिखा था – ‘दुब-हाई.’ इस फोटो को शेयर करते हुए अलाया ने लिखा था ‘1/3’.

 

View this post on Instagram

 

Dub-Hiiiiiii🙋🏻‍♀️ 1 / 3

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

बात करें अलाया की डेब्यू फिल्म की तो इस फिल्म में उन्होंने सैफ की बेटी का किरदार निभाया था. अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर अलाया ने कहा था कि वह काफी नर्वस महसूस कर रही थीं.

 

View this post on Instagram

 

F R E E D O M

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

बता दें अलाया ने ‘जवानी जानेमन’ के प्रोड्यूसर जय शेवाक्रमनी के साथ 3 फिल्में साइन की हैं. जिसे लेकर प्रोड्यूसर ने कहा था – ‘मैंने सिर्फ अपनी वृत्ति का पालन किया. जवानी जानेमन में अलाया के साथ काम करने और उन्हें एक अभिनेता के रूप में विकसित होने के बाद, मुझे पता था कि वह क्या-क्या कर सकती हैं. मेरे मन में शुरू से ही ऐसा था. लेकिन फिल्म पर उनके साथ काम करना एक आश्वासन था कि ‘हां, मैं ऐसा करना चाहता हूं.’

बीते दिन ही अलाया ने बॉलीवुड में चल रही नेपोटिज्म की बहस को लेकर कहा था. जिसे लेकर उन्होंने कहा था- ‘हमें ये एहसास करने की जरूरत है हमारे स्ट्रगल में भी हमारे पास कई विशेषाधिकार होते हैं. अगर हम 10 बार रिजेक्ट होते हैं तो कोई ऐसा भी होता है. जिसे 100 बार नहीं का सामना करना पड़ता है. उनका स्ट्रगल हमेशा हमसे ज्यादा बड़ा है. लेकिन क्योंकि हमारे पास वो विशेषाधिकार हैं तो इसका ये मतलब बिलकुल नहीं है कि मैं वो नहीं कर सकती जो मुझे पसंद है.’

Published by Chanchala Verma on 27 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles