BB-14: पूरी हुई नॉमिनेशन प्रक्रिया, कविता को मिली एक कंटेस्टेंट को बचाने की स्पेशल पॉवर

Get Daily Updates In Email

टीवी शो बिग बॉस का सीजन 14 जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है वैसे इसमें नए मोड़ देखने को मिल रहे है. बिग बॉस के इस सीजन में अभी तक कईं सेलेब्स के झलक देखने को मिल चुकी है. तो वहीं कुछ सेलेब्स की छुट्टी भी हो चुकी है. हाल ही के एपिसोड्स में तीन नए सेलिब्रिटीज की एंट्री हुई हैं. बिग बॉस सीजन 14 में अब तीन ग्रैंड एंट्री हुई है.

जिनमें एक्ट्रेस कविता कौशिक, नैना सिंह और शार्दुल पंडित की एंट्री से घर में धमाल मच गया है. एक तरफ घरवाले हुए एक्साइटेड, तो दूसरी तरफ कविता घरवालों की नींद उड़ा दी है. जी हां, कविता ने घर में एंट्री करते ही अपने सिर पर कप्तानी का ताज पहन लिया है और कौशिक बन गई हैं बिग बॉस सीजन 14 की दूसरी कैप्टन और कैप्टन बनने के बाद से ही कविता के तेवर देखने को मिल रहे हैं.

दरअसल ये तो आप सब जानते ही हैं कि निशांत मल्कानी शो के पहले कैप्टन बने थे. लेकिन निशांत बिग बॉस के नियमों का पालन नहीं कर पाए, जिसके चलते उन्हें उनके पद से बर्खास्त कर दिया गया था. उसके बाद घर में कोई कैप्टन नहीं था. जब शो में तीन वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई, तो हर किसी को ये लग रहा था कि ये तीनों ही कंटेस्टेंट बनकर खेलेंगे. लेकिन बिग बॉस ने किसी को भी रेड जोन भेजा ही नहीं, उल्टा कविता कौशिक को घर का कैप्टन बना दिया है.

वहीं नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद पवित्रा पुनिया, जान कुमार शानू, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और एजाज खान इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. लेकिन बिग बॉस ने घर की कैप्टेन कविता कौशिक को स्पेशल पावर दी जिसके सहारे वह किसी एक सदस्य को नॉमिनेट होने से बचा सकती हैं. कविता ने एजाज खान को चुना और वह वापस ग्रीन जोन में आ गए. घर से बेघर होने के लिए अब जान, निक्की, राहुल और पवित्रा नॉमिनेटेड हुए हैं.

Published by Yash Sharma on 27 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles