जाह्नवी कपूर ने शेयर किया अपनी मां श्रीदेवी और पिता बोनी कपूर का क्यूट फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसके साथ ही साथ एक्ट्रेस खुद से जुड़े फोटोज और वीडियोज भी अक्सर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. इसी बीच अब जाह्नवी को एक बार फिर से अपनी मां श्रीदेवी की याद आई है. जाह्नवी ने हाल ही में अपनी मां श्रीदेवी और पिता बोनी कपूर का एक फोटो साझा किया है. जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल भी हो गया है. अपने इस फोटो की वजह से वह चर्चा में आ गई हैं.

 

View this post on Instagram

 

Today is National Handloom Day! This is my most favourite and most special handloom saree. The weavers and artisans in our country are truly unmatched in skill and creativity- the best in the world! #vocal4handmade @pmoindia @narendramodi @smritiiraniofficial @ministryoftextilesgoi

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी ने श्रीदेवी और बोनी कपूर का जो फोटो शेयर किया है. वह बहुत ही प्यारा लग रहा है. इस फोटो में श्रीदेवी और बोनी कपूर समुद्र के किनारे खड़े हुए एक दूसरे को हग करते नजर आ रहे हैं.

बता दें फरवरी 2018 में श्रीदेवी ने इस दुनिया से अलविदा कहा था. जिसके बाद से लगातार जाह्नवी अपनी मां के फोटोज शेयर करती रहती है. अगस्त के महीने में जाह्नवी ने एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर किया था. जिसके साथ उन्होंने लिखा था – ‘आई लव यू मम्मा.’

 

View this post on Instagram

 

I love you mumma

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बता दें जाह्नवी अपनी मां के काफी करीब थीं. ऐसे में अचानक से आई श्रीदेवी के निधन की खबर ने जाह्नवी को तोड़ दिया था. जब जाह्नवी अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रही थीं. तब श्रीदेवी ने उनकी काफी मदद की थी. हर समय वह जाह्नवी को गाइड करती थीं. श्रीदेवी अपनी बेटी को बॉलीवुड डेब्यू करते देखना चाहती थीं लेकिन ऐसा हुआ नहीं क्योंकि जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की रिलीज से पहले ही श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. हालांकि जाह्नवी की डेब्यू फिल्म सुपरहिट रही थी.

 

View this post on Instagram

 

❤️

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बात करें जाह्नवी कपूर के वर्कप्लेस की तो आखिरी बार उन्हें ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ फिल्म में देखा गया था. इस फिल्म को दर्शकों ने कुछ ख़ास पसंद नहीं किया था. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी.

Published by Chanchala Verma on 27 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles