अपना ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा अपने फैंस के लिए खास कैप्शन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. लगातार अंकिता अपने फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इसी बीच अब अंकिता लोखंडे अपने एक लेटेस्ट पोस्ट की वजह से लाइमलाइट में आई हैं. एक्ट्रेस का यह पोस्ट लोगों को खूब पसंद आ रहा है. अपने इस पोस्ट के साथ ही अंकिता ने अपने फैन्स को एक स्पेशल मैसेज भी दिया है.

 

View this post on Instagram

 

In the end, People will judge you anyway, So don’t live your life impressing others live your life impressing yourself ❤️ Shot by – @imtanmaykhutal

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता ने अपना ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर किया. जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. अपने इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा – ‘अगर सब कुछ परफेक्ट होता तो आप कभी नहीं सीख पाते, न कभी आगे बढ़ पाते.’

 

View this post on Instagram

 

If everything was perfect, you would never learn and you would never grow.

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

अंकिता के इस पोस्ट को देखने के बाद से उनके फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा – ‘कैप्शन के लिए धन्यवाद. इसने मुझे मोटिवेट किया.’ इसके साथ ही साथ फैन्स कमेंट करते हुए अंकिता की खूबसूरती की तारीफ भी कर रहे हैं.

बात करें वर्कप्लेस की तो अंकिता लोखंडे ने साल 2009 में आए एकता कपूर के सीरियल ‘पवित्र रिश्ता’ से अपने करियर की शुरूआत की थी. इस सीरियल में निभाया अंकिता का किरदार भी सभी को पसंद आया था. अंकिता ने इस सीरियल में अर्चना का किरदार निभाया था. तो सभी को पसंद आया था. इस किरदार की वजह से अंकिता पॉपुलर हो गई थीं. इस सीरियल ने अंकिता को अपने करियर के टॉप पॉइंट पर पहुंचा दिया था.

 

View this post on Instagram

 

How to be happy😬 Decide every morning that you are in a good mood 🙂

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

छोटे पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अंकिता ने साल 2019 में आई फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया. इस फिल्म में अंकिता में झलकारी बाई का किरदार निभाया था. वहीं कंगना रनौत फिल्म में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आई थीं. जिसके बाद अंकिता को ‘बागी 3’ फिल्म में देखा गया था. जिसमें अंकिता के साथ ही श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ और रितेश देखमुख भी लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी.

Published by Chanchala Verma on 28 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles