असल जिंदगी में शादी नहीं करना चाहती हैं फातिमा सना शेख, रखी अपनी राय

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूरज पे मंगल’ भारी की वजह से सुर्खियों में बनी हैं. इस फिल्म में फातिमा के साथ दिलजीत दोसांझ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. बता दें इस फिल्म की कहानी शादी के आसपास घूमती है. इसी बीच अब फातिमा ने असल जिंदगी में शादी को लेकर अपनी बात रखी है.

Courtesy 

फातिमा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह शादी जैसी चीजों पर विश्वास नहीं करती हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि अगर किसी के साथ रहना चाहते हैं तो उसके लिए किसी डॉक्यूमेंट की जरूरत नहीं है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह कभी शादी नहीं करेंगी.

Courtesy 

आगे एक्ट्रेस ने कहा – ‘कोई टेक नहीं है मेरा. मैं अभी बच्ची हूं. मुझे जीने दो.’ एक्ट्रेस से जब सवाल किया गया कि – ‘क्या वह कभी शादी करेंगी.’ तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा – ‘कभी नहीं. नहीं. मैं शादी पर विश्वास नहीं करती हूं. मेरा मानना है कि अगर आप किसी के साथ रहना चाहते हैं तो ऐसे में आपको शादी को किसी डॉक्यूमेंट पर पक्का करने की जरूरत नहीं है. शादी डॉक्यूमेंटेड होती है, इसका यह मतलब नही है कि आप सच में उस व्यक्ति से प्यार करते हैं. मैं इस मामले में खुले विचारों वाली हूं.’

Courtesy 

बात करें फातिमा सना शेख ने वर्कप्लेस की तो उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘चाची 420’ और ‘बड़े दिलवाले’ जैसी फिल्मों में काम किया था. जिसके बाद बतौर लीड एक्ट्रेस फातिमा ने आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में बॉलीवुड डेब्यू किया. इस फिल्म के लिए फातिमा को काफी पसंद किया गया था.

Courtesy 

अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ फिल्म में फातिमा मनोज बाजपेयी की बहन का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं. यह फिल्म 13 नवंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी. इस फिल्म को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है.

Courtesy

इस फिल्म के अलावा फातिमा अनुराग कश्यप की फिल्म ‘लूडो’ में भी नजर आने वाली हैं. यह फिल्म एक मल्टीस्टार फिल्म हैं. जिसमें फातिमा के साथ राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बच्चन भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म नवंबर में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Published by Chanchala Verma on 29 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles