दिसंबर से शुरू करेंगे टाइगर ‘हीरोपंती-2’ की शूटिंग, फिलहाल ‘बाग़ी-4’ की तैयारी में जुटे एक्टर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ को आखिरी बार ‘बागी-3’ फिल्म में देखा गया था. यह फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी. जिसके बाद अब टाइगर श्रॉफ अपनी इसी फिल्म की अगली फ्रेंचाइसी की तैयारी में जुट गए हैं. बता दें टाइगर श्रॉफ की अगली फिल्म ‘बागी-4’ को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया जा चुका है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए साझा की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

तरण आदर्श ने अपने पोस्ट में टाइगर श्रॉफ, डायरेक्टर अहमद खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला का एक फोटो शेयर किया है. जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है – ‘बागी टीम फिर से लौट रही है. टाइगर श्रॉफ, प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला और डायरेक्टर अहमद खान फिल्म ‘बागी’ लेकर आ रहे हैं. शूटिंग दिसंबर में शुरू होगी. इससे पहले अहमद खान ‘बागी 2’ और ‘बागी 3′ का निर्देशन कर चुके हैं.’

इस ट्वीट के साथ ही तरण आदर्श ने यह भी बताया है कि टाइगर श्रॉफ दिसबंर में अपनी डेब्यू फिल्म के सीक्वल ‘हीरोपंती 2 की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म को भी अहमद खान ही डायरेक्ट करने वाले हैं. साथ ही इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी साजिद नाडियाडवाला ही हैं.

बात करें वर्कप्लेस की तो आखिरी बार टाइगर श्रॉफ ‘बागी-3’ फिल्म में नजर आए थे. जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आई थीं. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. जिसमें उन्होंने अपनी बॉडी और अपने एक्शन अवतार से वाहवाही लूटी थी. इस फिल्म से पहले टाइगर श्रॉफ ‘वॉर’ फिल्म में नजर आए थे. जिसमें उनके साथ ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म ने 300 करोड़ की कमाई की थी.

 

View this post on Instagram

 

🍦got my eyes on you.

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

फिल्मों के अलावा दिशा पाटनी के साथ अफेयर की ख़बरों की वजह से टाइगर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. कहा गया था कि दिशा और टाइगर लॉकडाउन में एक साथ रह रहे हैं. जिसे लेकर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कहा था कि- ‘नहीं, ऐसा नहीं है. दिशा हमारे साथ नहीं रहती हैं लेकिन वह हमारे घर के पास रहती हैं. हम लोग साथ में कभी-कभी शॉपिंग करने जाते रहते हैं.’

Published by Chanchala Verma on 29 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles