BB-14: एजाज खान बने घर के नए कप्तान, एक्टर के बदले रवैये से नाराज हुईं कविता

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के शो में अब तापमान बढ़ता जा रहा है. ‘बिग बॉस 14’ के एपिसोड में घर में कप्तानी का टास्क कल भी जारी रहा था. इस कार्य में संचालक बनी न्यू कमर नैना सिंह ने निक्की तंबोली को उनके व्यवहार कि वजह से निष्कासित कर दिया गया. एक तरफ खेल के शुरुआत में राहुल वैद्य ने एजाज खान का बैग ले लिया तो दूसरी तरफ पवित्रा पुनिया शार्दुल पंडित का बैग छिनती नजर आईं. शार्दुल अपना बैग बचाने के लिए नीचे गिर गए पर आखिर में शार्दुल कप्तानी के इस कार्य से आउट होते नजर आए.

शार्दुल आउट होने के बाद रेड जोन वाले सदस्य अभिनव शुक्ला को अपना निशाना बनाते दिखे. हालाँकि अभिनव शुक्ला ने गिरने के बाद भी अपना बैग नहीं छोड़ा. वहीँ एक तरफ राहुल और पवित्रा अभिनव से बैग छुड़ाने की कोशिश करते दिखाई दिए. लेकिन रुबीना और उनकी टीम ने पवित्रा और राहुल के परवरिश पर सवाल उठाते हुए काफी कुछ बातें कही. रुबीना ने दावा किया कि पवित्रा और राहुल हिंसा कर रहे थे. स्थिति को हाथ से बाहर जाते देख बिग बॉस ने भी कार्य में खुद हस्तक्षेप करने के निर्णय लिया. नियमों के आधार पर अभिनव को खेल से बाहर किया गया और इसके साथ ही एजाज खान घर के नए कप्तान बने.

कप्तानी टास्क पूरा होने के बाद एजाज खान और जान बात करते दिखाई दिए तभी वक़्त कविता कौशिक ने एजाज को आवाज लगाई. एजाज़ की तरफ से जवाब ना आने पर कविता ने एजाज के तेवर बदलने का इल्जाम लगाया तो वहीँ एजाज ने भी नाराज कविता को समझाने की कोशिश की. लेकिन इसके कुछ वक़्त बाद ही घर के काम को लेकर एजाज खान और कविता कौशिक में बहुत बड़ी लड़ाई भी हुई. कविता ने एजाज पर उनकी दोस्ती का फायदा उठाने का इल्जाम भी लगाया. कविता का मानना है कि उनकी उतनी गहरी दोस्ती है नहीं जितना एजाज़ खान दिखाते हैं.

वहीं आने वाले एपिसोड की बात करें तो बिग बॉस रेड जोन के सदस्यों को ग्रीन जोन में आने का मौका देने वाले हैं. इस दौरान राहुल वैद्य जैस्मिन भसीन को खूब सुनाएंगे. राहुल वैद्य कहेंगे कि जैस्मिन भसीन को रेड जोन में रहना चाहिए क्योंकि वह छोटी सी बात को बड़ा बना देती हैं. इससे पता चलता है कि आने वाले एपिसोड में और घमासान देखने को मिलेगा.

Published by Yash Sharma on 30 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles