बॉलीवुड स्टार कुणाल खेमू ने बनवाया टाइगर का टैटू, बनाने में लगा 30 घंटों का समय

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू अक्सर अपने सोशल मीडिया अपडेट्स की वजह से वह चर्चा में बने रहते हैं. साथ ही कुणाल खेमू अपने स्टाइल में बदलाव भी करते रहते हैं. हाल ही में कुणाल खेमू ने अपने पैर पर नया टैटू बनवाया है. बता दें कुणाल को टैटू बनवाना काफी पसंद है. कुणाल ने टाइगर का टैटू बनवाया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो और फोटो शेयर किया है. जिसमें वह टैटू की डिटेल्स बताते हुए नजर आ रहे हैं. कुणाल ने हाल ही में कहा कि उन्होंने ये टैटू साल 2016 में बनवाया था लेकिन उन्होंने इसे किसी को दिखाया नहीं था क्योंकि ये टैटू पूरा नहीं हो पाया था. आगे कुणाल ने कहा कि इस टैटू को बनवाने में 30 घंटों का समय लगा था और इसे 6-6 घंटों की शिफ्ट में बनाया गया था.

भले ही इस टैटू को बनवाने में समय लगा लेकिन वह अपने फाइनल प्रोडक्ट से काफी खुश नजर आ रहे हैं. कुणाल के इस वीडियो पर उनकी कोस्टार दिशा पाटनी ने रिएक्ट किया और इसकी तारीफ़ की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

बात करें एक्टर के वर्कप्लेस की तो कुणाल मोहित सूरी की थ्रिलर फिल्म ‘मलंग’ में नजर आए थे. जिसमें उन्होंने पुलिस ऑफिसर माइकल रोड्रिग्स का किरदार निभाया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. जिसके बाद वह ‘लूटकेस’ फिल्म में नजर आए थे. जिसमें उनके साथ गजराज राव, रणवीर शौरी और विजयराज जैसे स्टार्स  भी लीड रोल में नजर आए थे. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी.

 

View this post on Instagram

 

लता का आदमी 😉😂

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

अक्सर कुणाल अपनी बेटी इनाया को लेकर बातचीत करते हुए नजर आते हैं. कुछ दिनों पहले ही कुणाल ने अपनी लाड़ली को लेकर इंटरव्यू के दौरान कहा था – ‘इनाया का पिता होना मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी चीज है. हर दिन वह सोहा और मेरे जीवन में बहुत सारी सकारात्मकता और खुशी लाती है. यह वही है जिसने मुझे इस लॉकडाउन में सबसे सकारात्मक तरीके से जीने में मदद की है. उसने हमारी दिनचर्या में सुधार किया है.’

Published by Chanchala Verma on 30 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles