‘SOTY-2’ के बाद ‘हीरोपंती-2’ में टाइगर के साथ रोमांस करेंगी तारा, हुई आधिकरिक घोषणा

Get Daily Updates In Email

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की अपनी अपकमिंग़ फिल्मों की घोषणा की गई है. बता दें एक्टर जल्द ही ‘बागी 4’  और ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. अपनी डेब्यू फिल्म ‘हीरोपंती’ के सीक्वल ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग टाइगर दिसंबर में करने वाले हैं. फिल्म की घोषणा के बाद अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस की घोषणा भी की जा चुकी है. बता दें इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ तारा सुतारिया लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

Courtesy

बता दें टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया इससे पहले ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ फिल्म में साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. इस फिल्म से तारा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद अब एक बार फिर से ये दोनों साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं. साल की शुरुआत में ही फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने ‘हीरोपंती 2’ की घोषणा की थी.

Courtesy

बता दें मेकर्स सीक्वल फिल्म को पहले से और भी बेहतर बनाने की तैयारी में जुटे हैं. ‘हीरोपंती’ फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. इस फिल्म से टाइगर के साथ ही कृति सेनन भी लीड रोल में नजर आई थीं. फिल्म में इन दोनों की जोड़ी के साथ ही इनके बीच की केमिस्ट्री को भी बहुत पसंद किया गया.

Courtesy

बात करें वर्कप्लेस की तो आखिरी बार टाइगर श्रॉफ ‘बागी-3’ फिल्म में नजर आए थे. जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आई थीं. इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. जिसमें उन्होंने अपनी बॉडी और अपने एक्शन अवतार से वाहवाही लूटी थी. इस फिल्म से पहले टाइगर श्रॉफ ‘वॉर’ फिल्म में नजर आए थे. जिसमें उनके साथ ऋतिक रोशन लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म ने 300 करोड़ की कमाई की थी.

Courtesy

टाइगर के अलावा तारा सुतारिया आखिरी बार ‘मरजावां’ फिल्म में नजर आई थीं. जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की थी.

Published by Chanchala Verma on 30 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles