साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं विक्रांत मैसी और सान्या मल्होत्रा, शाहरुख खान ने की घोषणा

Get Daily Updates In Email

अनलॉक के बाद एक तरह जहां फिल्मों की शूटिंग्स शुरू हो चुकी है. तो वहीं नई फिल्मों की घोषणाएं भी हो रही हैं. इसी बीच अब शाहरुख़ खान ने भी अपने होम प्रोडक्शन के तहत बनने वाली नई फिल्म की घोषणा कर दी है. दरअसल शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और दृशयम फिल्म्स एक साथ एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं. जिसका नाम है ‘लव हॉस्टल’. इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा, विक्रांत मैसी और बॉबी देओल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह पहली बार है जब ये तीनों एक साथ नजर आने वाले हैं.

Courtesy

इस फिल्म को शंकर रमन डायरेक्ट करने वाले हैं. यह फिल्म एक यंग कपल की कहानी है. जो एक क्राइम-थ्रिलर फिल्म है. जिसे शंकर रमन ने लिखा है. शंकर रमन एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सिनेमेटोग्राफर हैं. जो इससे पहले ‘गुड़गांव’ फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म में कपल पूरी दुनिया में अपनी जिंदगी के खूबसूरत अंत की तलाश करते हुए दिखाई देने वाला है. फिल्म में जिंदगी तबाही और खुन-खराबा, सत्ता, धन और सिद्धांतों के खेल जैसी चीजों को दिखाया जाएगा.

इस फिल्म की आधिकारिक जानकारी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर हैंडल से साझा की है. जिसमें लिखा गया है – ‘ हम अपनी अगली फिल्म को लोगों के बीच लाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस फिल्म को हम दृशयम फिल्म्स के सहयोग से आपके बीच ला रहे हैं. ये एक युवा कपल की कहानी है ‘ इसके साथ ही यह भी बताया है कि फिल्म को गौरी खान, मान मुंदरा और गौरव वर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं.

Courtesy 

इस फिल्म की शूटिंग अगले साल की शुरुआत में शुरू की जाएगी और साल के आखिर तक इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा. फिल्म की डीटेल पोस्टर भी साझा की गई है. इस फिल्म के अलावा फातिमा सना शेख ‘सूरज पे मंगल भारी’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. जिसमें उनके साथ दिलजीत रोसांझ भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 30 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles