घर में ही ब्लैक एंड व्हाइट चेक्ड प्रिंट ड्रेस पहनकर आलिया ने करवाया फोटोशूट, खुश हुए फैंस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी फिल्मों से ज्यादा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ और सोशल मीडिया अपडेट्स की वजह से सुर्ख़ियों में बनी हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस एक बार फिर से अपने ग्लैमरस फोटोशूट की वजह से सुर्ख़ियों में आई हैं. आलिया भट्ट ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने ग्लैरमस फोटोज शेयर किए हैं. जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. एक बार फिर से आलिया का यह बोल्ड अवतार देखकर उनके फैंस बेहद खुश हैं.

आलिया भट्ट ने जो अपने फोटोशूट के फोटोज शेयर किए हैं. वह काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इस फोटोशूट की खास बात तो यह है कि इसे आलिया के घर पर ही करवाया गया है. आलिया ने इस दौरान फैशन डिजाइनर Goerges Hobeika के स्प्रिंग/समर कलेक्शन से 2021 के लिए तैयार किया आउटफिट पहना है. एक्ट्रेस का यह ब्लैक एंड व्हाइट चेक्ड प्रिंट ड्रेस दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इस फोटो को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा है – ‘सिंड्रेला ने कभी एक प्रिंस नहीं मांगा. उसने जो मांगा था, वह था नई ड्रेस और नाइट आउट.’

इसके साथ ही आलिया ने ढेर सारे हार्ट शेप इमोजी भी बनाए हैं. जिसपर यूजर्स के ढेरों कमेंट्स भी आ रहे हैं. बात करें आलिया के वर्कप्लेस की तो ‘सड़क 2’ फिल्म में आलिया भट्ट आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट नजर आई थीं. इन दोनों के अलावा फिल्म में संजय दत्त भी नजर आए थे. इस फिल्म को उसके पोस्टर रिलीज के बाद से ही ट्रोल किया जा रहा था. ट्रेलर रिलीज होने के बाद स्थिति और ज्यादा खराब होती दिख रही थी. फिल्म को ना सिर्फ निगेटिव फीडबैक मिल रहा है, बल्कि यूट्यूब पर इसे लगातार डिसलाइक भी किया गया था है. स्थिति ये हो गई थी कि फिल्म के ट्रेलर को लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिल चुके थे.

आने वाली फिल्मों की बात करें तो आलिया ‘ब्रम्हास्त्र’ फिल्म में नजर आने वाली हैं. जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 31 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles