‘साथ निभाना साथिया-2’ से हो सकती है कोकिलाबेन की विदाई, पॉपुलर है उनका किरदार

Get Daily Updates In Email

टीवी के पॉपुलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ के दूसरे सीजन की शुरुआत हो चुकी है. शो में कई एक्टर्स पुराने हैं तो कई एक्टर्स की नई एंट्री भी हुई है. शो की मैन लीड गोपी बहू के साथ ही गहना का किरदार भी अहम दिखाया गया है. इसके साथ ही पिछले सीजन की तरह की इस सीजन में भी कोकिलाबेन का अहम किरदार दिखाया गया है. इस किरदार को रूपल पटेल ही निभाते हुए नजर आ रही हैं. इसी बीच अब शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है.

Courtesy 

रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही रूपल पटेल ‘साथ निभाना साथिया 2’ से अलविदा लेने वाली हैं. रूपल सीरियल के कुछ ही एपिसोड्स में नजर आने वाली हैं. कहा जा रहा है कि रूपल को शो के महज 20 एपिसोड्स के लिए ही साइन किया गया था. एक्ट्रेस का ट्रैक नवंबर के बीच में ही खत्म हो जाएगा. जिसकी वजह है कि रूपल के 20 एपिसोड खास तौर पर डिजाइन किए गए हैं. जिस वजह से शो के आगे की कहानी में उनका रोल नहीं है.

Courtesy 

हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि रूपल पटेल के किरदार को मिल रही तारीफों की वजह से मेकर्स उन्हें शो में रुकने के लिए मनाने की कोशिश भी कर रहे हैं. लेकिन अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है. यही नहीं रूपल पटेल ने भी अभी इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Courtesy

बता दें ‘साथ निभाना  साथिया 2’ ने रिलीज के पहले ही हफ्ते में टीआरपी की लिस्ट में अपनी जगह बना ली है. टॉप 5 शोज की लिस्ट में शो का तीसरा स्थान आया था. गौरतलब है कि यशराज मुख़ाते ने इस शो से जुड़ा वीडियो ‘रसोड़े मैं कौन था’ बनाया था. जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. इस वीडियो के पॉपुलर होने के बाद ही मेकर्स ने शो के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी थी.

Published by Chanchala Verma on 31 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles