सोनू के सामने फैन ने रखी मालदीव जाने की फरमाईश, एक्टर ने जवाब देते हुए खिंची टांग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं और साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं. एक्टर जरुरतमंद लोगों की मदद करने के साथ-साथ फैन्स के सवालों के जवाब भी देते हैं. हाल ही में एक शख्स ने उनसे अजीबों-गरीब मांग रख दी. जिसका सोनू सूद ने बखूबी जवाब दिया. जिसके बाद एक्टर के रिप्लाई पर जोरदार रिएक्शन भी आ रहे हैं.

दरअसल एक्टर सोनू सूद को टैग करते हुए एक शख्स ने मांग की है कि वह उसको मालदीव पहुंचा दे. शख्स की इस मांग पर सोनू सूद ने भी जवाब देने में देरी नहीं की. सोनू सूद ने फैन का दिल तो नहीं तोड़ा लेकिन उन्होंने ऐसा मजेदार जवाब दिया जिस पर उनके फैन फिदा हो गए. सोनू ने मालदीव जाने की फरमाइश करने वाले इस फैन से पूछा ‘साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर भाई.’ सोनू का यह ट्वीट लोगों को हंसते-हंसते लोटपोट कर रहा है. एक्टर को अच्छे से मालूम है कि ऐसे लोगों के साथ कैसे बात की जाती है और उनके कैसे मजे लिए जाते हैं.

सोनू सूद का फैन को दिया जवाब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. कई और लोगों ने भी इस फैन की जमकर टांग खिचाई की है और एक के बाद एक कई फनी ट्वीट भी किए. सोनू के इस ट्वीट के बाद और भी कई यूजर्स ने उस फैन का मजाक बनाना शुरू कर दिया. किसी ने उस फैन को मुंबई का ऑटो करने की सलाह दे दी तो किसी ने कह दिया कि उनके पास अलादीन की चटाई है. कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर ये फैन ट्रेंड कर गया और सोनू का इस यूजर को दिया गया जवाब सभी को याद रह गया. वैसे ये पहली बार नहीं है जब सोनू के सामने ऐसी डिमांड रखी गई हो. इससे पहले भी कई मौकों पर सोनू के सामने ऐसी सिफारिश रखी गई है.

वैसे एक्टर कि बात करें तो सही मायनों में उन्होंने कई लोगों की जिंदगी बदलकर रख दी है. उन्होंने किसी की सफल सर्जरी करवाई है तो किसी के लिए नया घर बनवा दिया. वहीं उन्होंने बच्चों की पढ़ाई के लिए भी विशेष कार्यक्रम शुरू किए हैं.

Published by Yash Sharma on 31 Oct 2020

Related Articles

Latest Articles