BB-14 : शहनाज की एंट्री के साथ बढ़ीं एजाज-पवित्रा की नजदीकियां, रोमांटिक रहा वीकेंड का वार

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 14’ में आख‍िरकार वह दिन आ ही गया जिसका हर किसी को इंतजार था. ‘सीजन-13’ के फैन्‍स लंबे समय से घर में शहनाज गिल की एंट्री को लेकर बेताब थे. उनकी यह मुराद कल पूरी हो गई. रविवार, 01 नवंबर 2020 के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में शहनाज गिल ‘बिग बॉस’ में एंट्री ली. हालांकि वह सिर्फ रविवार के एपिसोड के लिए ही आई थीं. लेकिन शहनाज की बबली अदाओं से शाम रुमानी हो गई.

रविवार के एपिसोड में जहां एक ओर चार सदस्‍यों- कविता कौश‍िक, जैस्‍म‍िन भसीन, निशांत मल्‍कानी और रुबिना दिलैक पर इविक्‍शन की तलवार लटकी रही. वहीं शहनाज घर का मोड और मूड दोनों बदलती हुई नजर आईं. शहनाज गेस्‍ट एरिया में थी और कहती हैं कि वह एक गेम लेकर आई हैं- प्रेम का गेम. वह ऐजाज खान और पवित्रा पूनिया को छेड़ती दिखीं. शहनाज कहती हैं, ‘हाय, कितने अच्‍छे लग रहे हो दोनों, आश‍िकी करो.’ इस पर ऐजाज शरमा जाते हैं.

वहीं इससे पहले प्रोमो में दिखाया गया था कि वह सलमान ख़ान से बात कर रही थीं. शहनाज सलमान से पूछती हैं कि मैचिंग क्यों नहीं की मेरे साथ. इस पर सलमान माफी मांगते हैं. वहीं, शहनाज सलमान को हग करने की इच्छा बताती हैं. लेकिन कोरोना वायरस प्रोटोकॉल की वजह से संभव नहीं हो पाता है. वहीं, वीडियो के अंत में वह सलमान ख़ान को आई लव यू भी कहती दिखीं.

इस दौरान शहनाज गिल ने घर में प्रतिभागियों से बात की. वह सभी घर वालों से प्यार से खेल खेलने की सलाह दे रही थीं. इसके अलावा उन्होंने टॉस्क को आयोजित किया. इसके लिए उन्होंने पवित्रा पूनिया और एजाज ख़ान को चुना था. बता दें इस वक्त घर में दोनों अपनी नजदिकियों को लेकर चर्चा में हैं. ऐसे में वीकेंड का वार काफी रोमांटिक हुआ. बता दें, शहनाज गिल भी घर में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ नजदिकियों के लिए सुर्खियां बटोरी थी. घर में इससे पहले आए सिद्धार्थ ने खूब चर्चा हासिल की थी.

 

Published by Yash Sharma on 02 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles