बर्थडे स्पेशल : अपने आइकॉनिक स्टाइल से डरते हैं शाहरुख़ खान, खुद बताई थी इसके पीछे की वजह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के फैंस सोशल मीडिया के जरिए अपने फेवरेट स्टार को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. बता दें आज किंग खान अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. शाहरुख़ खान का आइकोनिक स्टाइल सभी का दिल जीत लेता है. जिसकी वजह उन्हें देश-विदेश में भी पहचाना जाता है. शाहरुख खान का आइकॉनिक स्टाइल पॉपुलर तो है ही लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख अपने इस स्टाइल से डरते हैं. आज एक्टर के बर्थडे पर हम आपको बताते हैं कि आखिर आइकॉन‍िक स्टाइल की शुरुआत कैसे हुई और क्यों उन्हें इससे डर क्यों लगता है.

Courtesy 

बता दें शाहरुख के इस आइकॉन‍िक स्टाइल की शुरुआत उनकी फिल्म ‘बाजीगर’ से हुई थी. बॉलीवुड की पॉपुलर कोरियोग्राफर दिवंगत सरोज खान ने शाहरुख खान को इस फिल्म के गाने ‘बाजीगर ओ बाजीगर’ में ये स्टेप दिया था. यह स्टेप लोगों को इस कदर पसंद आया था कि यह स्टेप शाहरुख का सिग्नेचर स्टेप बन गया. शाहरुख जब भी किसी इवेंट या अवार्ड शो में जाते हैं और परफॉरमेंस देते हैं तो उनका परफॉरमेंस इस स्टेप के बिना अधूरा रहता है.

Courtesy 

अब आपको बताते हैं कि आखिर शाहरुख़ खान को अपने इस आइकॉन‍िक स्टाइल से डर क्यों लगता है. एक शो के दौरान शाहरुख खान ने अपने सबसे बड़े डर का खुलासा करते हुए कहा था कि उन्हें अपने आइकॉन‍िक स्टाइल से सबसे ज्यादा डर लगता है. इसके पीछे की वजह बताते हुए उन्होंने कहा था कि उन्हें डर है कि कोई उनके हाथ ना काट डाले. वैसे यह डर बेहद अजीब है लेकिन एक्टर को इससे डर लगता है.

Courtesy 

शाहरुख ने बताया था कि जब वह दर्जी के सामने मेजरमेंट भी देते हैं तो वे नर्वस हो जाते हैं. बड़ी ही असहजता से वे अपने हाथ ऊपर उठाते हैं. इसके साथ ही कहा जाता था कि शाहरुख को अपना स्टारडम खोने से भी सबसे ज्यादा डर है. लेकिन एक्टर ने बताया था कि उन्हें अपने आइकॉन‍िक स्टाइल से सबसे ज्यादा डर लगता है.

Courtesy 

बता दें ‘बाजीगर’ फिल्म में इस स्टेप को करने से शाहरुख़ खान का यह स्टेप पॉपुलर नहीं हुआ था. लेकिन जब एक्टर ने यही स्टेप ‘दिलवाले दुल्हन‍िया ले जाएंगे’ में किया तो उन्हें अच्छी खासी पॉपुलैरिटी मिली.

Published by Chanchala Verma on 02 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles