शूटिंग शुरू करने से पहले आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा ने बनाया एक नियम, दोनों को करना होगा फॉलो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री के नामी सितारे हैं. उनकी फैन फॉलोइंग तो उनकी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से ही साफ़ जाहिर होती है. लॉकडाउन के बाद अब एक्टर ने दोबारा काम करना शुरू कर दिया है. इसी बीच आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने एक नियम बनाया है. जिसे दोनों ही फॉलो करेंगे.

Courtesy 

हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान ताहिरा ने कहा- ‘आयुष्मान ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. तो हमने डिसाइड किया है कि वह तब तक घर नहीं आएंगे जब तक की फिल्म की शूटिंग खत्म नहीं हो जाती. वह फिल्म की टीम के साथ 1.5 महीने तक फिल्म की टीम के साथ रहेंगे. यही नियम मेरे लिए भी है. मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट की अभी डेट फाइनल नहीं हुआ है लेकिन जब मैं शूटिंग शुरू करूंगी मैं भी अपने बच्चों से नहीं मिलूंगी जब तक की मेरा काम खत्म नहीं हो जाता.’

Courtesy

एक्टर ने अपनी जिस फिल्म की शूटिंग शुरू की है. उसका नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है. हालांकि अपनी इस फिल्म को लेकर आयुष्मान ने बताया था कि वह फिल्म के अनुसार अच्छी बॉडी बनाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रहे हैं. वह एक दिन की छुट्टी भी नहीं ले सकते हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि वह चाहते हैं कि दर्शक उनके बारे में कुछ नया देखें और यही एक कारण है कि वह ऑन-स्क्रीन एथलीट में तब्दील होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.

Courtesy 

फिल्म की प्रोड्यूसर प्रज्ञा कपूर ने बताया था कि महामारी को देखते हुए हम इसे जल्दी पूरा करने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा – ‘यह फिल्म का पहला शेड्यूल होगा. पहले हम नार्थ इंडिया में एक महीने की शूटिंग का टारगेट लेकर चल रहे थे, लेकिन अब पूरी टीम की सुरक्षा को देखते हुए हम इसे कम दिनों में खत्म करने की कोशिश करेंगे ताकि सभी लोग सेफ रहे.’ आगे उन्होंने कहा कि टीम ने लॉकडाउन के दौरान विर्चुअली ही प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया था.

Courtesy 

इस फिल्म में आयुष्मान के साथ वाणी कपूर लीड रोल में नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 03 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles