BB-14: वीकेंड शो में कविता और निशांत हुए घर से बेघर, जनता ने वोटिंग के आधार पर किया बेघर

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस 14 के लेटेस्ट काफी सरप्राइजेस से भरा रहा. वीकेंड के वार में घरवालों और ऑडियंस के वोट्स के आधार पर जैस्मीन भसीन, कविता कौशिक, रुबीना दिलाइक और निशांत सिंह मलकानी का नाम एविक्शन के लिए आगे आया. सोमवार के एपिसोड में घरवालों से एविक्शन के लिए वोटिंग करवाई गई. इसके बाद आठ में सात लोगों ने निशांत को घर से बाहर करने के लिए वोट दिए. निशांत के जाने से उनके दोस्त जान कुमार सानू काफी इमोशनल हो गए.

इसके बाद बिग बॉस ने दूसरे कंटेस्टेंट को एविक्ट करने के लिए बिग बॉस ने ऑडियंस की वोटिंग को आधार बनाया. ऑडियंस के वोटिंग के मुताबिक वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाली कविता कौशिक घर में नहीं रहना है. यानी कविता कौशिक घर से बाहर हो गई हैं. कविता महज एक हफ्ते में ही घर से बाहर हो गईं. उनके रवैये को देखते हुए ऑडियंस ने उनका पूरा सीन पलट दिया.

बिग बॉस ने ग्रीन जोन के सदस्यों से कहा कि वे बताएं कि रेड जोन के कौन से ऐसे सदस्य हैं जो कम दिलचस्प हैं. वे सदस्य जिनका नाम सबसे ज्यादा बार आएगे वो बहरल हो जाएंगे. अगर दर्शकों का फैसला और ग्रीन जोन के सदस्यों का फैसला मेल खाता है तो एक ही कंटेस्टेंट को शो छोड़ना पड़ेगा. अगर ऐसा होता है कि मेल नहीं खाता तो घर से दो सदस्य बेघर हो जाएंगे.

निशांत के खिलाफ ग्रीन जोन के 7 सदस्यों ने वोट किया. इनमें पवित्रा, राहुल, निक्की, अभिनव, जान, शार्दुल और एजाज शामिल थे. वहीं नैना ने कविता कौशिक का नाम लिया. इस वोटिंग के तुरंत बाद ही बिग बॉस ने निशांत को घर से बेघर कर दिया. निशांत के घर से जाते ही जान इमोशनल हो गए और रोने लगे और जैस्मिन उन्हें समझाती नजर आईं. इस सब के बीच दर्शकों का फैसला भी आ गया. ऐजाज ने बिग बॉस के आदेश के अनुसार सूटकेस खोला. दर्शकों का फैसला घरवालों से अलग था. दर्शकों ने कविता कौशिक को घर से बाहर का रास्ता दिखाया था. दर्शकों के सबसे कम वोट्स कविता को मिले थे.

Published by Yash Sharma on 03 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles