BB-14: नॉमिनेशन प्रक्रिया में एजाज ने पवित्रा को छोड़ जैस्मिन को बचाया, फूट-फूटकर रोईं एक्ट्रेस

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 14’ का हर दिन इंट्रस्टिंग होता दिखाई दे रहा है. दिन पर दिन घर के सभी कंटेस्टेंट्स अपना-अपना गेम खेल रहे हैं. वीकेंड के वार में कविता कौशिक और निशांत सिंह मलखानी का एविक्शन हुआ. जिसके बाद से शो में सभी का गेम बदलता दिखाई दे रहा है. इन दोनों के जाने से पवित्रा पूनिया रोने लगीं. निशांत और कविता कौशिक के अलावा इस बार नॉमिनेशन में रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन का नाम भी शामिल था. इस हफ्ते का डबल इविक्शन काफी हैरानी भरा था. कविता और निशांत के जाने के बाद रुबीना और जैस्मिन को बिग बॉस ने ग्रीन ज़ोन में बुलाया.

इसके साथ ही एक और झटका तो तब लगा. जब तुरंत की नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू हुई. इस दौरान घर के सभी सदस्यों का रियल फेस सामने आया. नॉमिनेशन प्रक्रिया पूरी होते ही बिग बॉस ने कैप्टन एजाज़ खान को एक विशेषाधिकार दिया कि वह नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से किसी एक को सुरक्षित कर सकते हैं. इस बार जैस्मिन और रुबीना के अलावा पवित्रा पूनिया भी नॉमिनेटेड हैं. एजाज और पवित्रा की नजदीकियां लगातार बढ़ रही हैं. ऐसे में सभी को लगा कि एजाज़ पवित्रा को बचाएंगे लेकिन उन्होंने जैस्मिन भसीन को बचाया.

यह सब देखकर पवित्रा सकते में आ जाती हैं. साथ ही पवित्रा फूट-फूटकर रोने लगती हैं. पवित्रा का कहना था कि जिस इंसान से वह इतना प्यार करती हैं और जो इंसान खुद उनके इतना करीब है, वह कैसे उनके साथ विश्वासघात कर सकता है? इसके बाद पवित्रा निक्की तंबोली से कहती हैं- ‘औकात दिखाना इसे कहते हैं. मुझे पता था कि वह गेम खेल रहा है. मैं अब उससे प्यार नहीं करती. मैं इस इंसान को कभी माफ नहीं करुंगी.’

एजाज का इस तरह पवित्रा को न बचाना सभी के सामने एक सवाल खड़ा कर रहा है. अब इन दोनों के बीच के रिश्ते का क्या अंजाम होता है. यह देखना बेहद दिलचस्प होगा.

Published by Chanchala Verma on 04 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles