अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय बनीं उर्वशी रौतेला, पहनी करोड़ों की ड्रेस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने फैशन स्टेटमेंट की वजह से अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस एक बार फिर से स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से सुर्ख़ियों में आई हैं. एक्ट्रेस ने अब तक कई फैशन शोज में रैम्प वॉक किया है. इसी बीच अब एक्ट्रेस अरब फैशन वीक में शोस्टॉपर बनने वाली पहली भारतीय फिल्म अभिनेत्री बन चुकी हैं. यह बात फिल्म जगत के लिए गर्व की बात है.

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में इजिप्ट की प्रसिद्ध रानी क्लियोपेट्रा के अंदाज में कुछ फोटोज शेयर किए हैं. जिसमें उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन फोटोज में उर्वशी वाकई क्लियोपेट्रा की तरह दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही उर्वशी की इस ड्रेस की कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

बता दें उर्वशी रौतेला को फैशन डिजाइनर फर्न आमेटो की शॉर्ट फिल्म में फीचर किया गया था. जिसकी कहानी नस्लवाद, समानता और एकता पर आधारित थी. इस फिल्म को अरब फैशन वीक में ही रिलीज किया जा चुका है. जिसमें उर्वशी रौतेला ‘इजिप्ट की रानी क्लियोपेट्रा’ के किरदार में नजर आईं. ​​क्लियोपेट्रा के इस आउटफिट की कीमत है 5 मिलियन US डॉलर है. भारतीय मुद्रा के हिसाब से इस ड्रेस की कीमत तकरीबन 37 करोड़ रूपए है.

इस ड्रेस के बारे में बात करते हुए यूजेन ग्रुप के संस्थापक और सीईओ जोश यूजेन ने कहा – ‘यह हमारे लिए अत्यंत सम्मान की बात है कि भारत की सबसे तेजस्वी महिला और भारत की हमारी पहली सेलिब्रिटी जो दुबई की HOMEGROWN लक्जरी यात्रा और फैशन मैगजीन XPEDITION MAGAZINE का कवर बनीं. उनका आउटफिट उत्तम सोने से बना है. जिसकी कुल कीमत 5 मिलियन us डॉलर है. और यह एक सुपरस्टार के लिए फिट है जो कि वह हैं. वह एक गोल्डन हार्ट वाली मेरी एक अच्छी दोस्त हैं.’

बात करें वर्कफ्रंट की बात तो उर्वशी रौतेला आखिरी बार ‘वर्जिन भानुप्रिया’ में देखा गया था. जिसमें उनके साथ  गौतम गुलाटी और अर्चना पूरन सिंह भी अहम भूमिका में नजर आई थीं. फिलहाल उर्वशी अपनी अपकमिंग फिल्म तेलुगू फिल्म ‘ब्लैक रोज’ की शूटिंग में बिजी हैं.

Published by Chanchala Verma on 05 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles