BB-14 : घर में हुए दो टास्क में पवित्रा पुनिया बनीं विजेता, एजाज और कुमार के बीच दिखी खींचतान

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस सीजन 14’ के बीते एपिसोड में दो टास्क देखने को मिले. पहले टास्क के दौरान घर को दो भागों में बांट दिया गया. एक पार्ट अगर शैतान बना तो दूसरे तबके को फरिश्ता बनाया गया. नाम के मुताबिक जो भी कंटेस्टेंट शैतान बना था उसे फरिश्तों की जिंदगी नर्क बनानी थी. उसे उन्हें काफी परेशान करना था. अपने इशारों पर नचवाना था. वहीं दूसरी तरफ फरिश्तों को भी शैतान को गुस्सा करने से रोकना था.

दरअसल बिग बॉस में लग्जरी बजट के लिए एक टास्क होता है. जिसमें घर को दो अलग-अलग टीमों में बांट दिया गया था. इस टास्क के लिए घर में एक शैतान की टीम बनाई और एक फरिश्ते की टीम बनाई गई. शैतान की टीम में निक्की तंबोली, एजाज खान और अली गोनी थे. वहीं फरिश्ते की टीम जान कुमार सानू, रूबीना दिलैक, पवित्रा पुनिया और अभिनव शुक्ला थे. इस टास्क में जैस्मीन भसीन संचालक रहीं. इस टास्क में सभी फरिश्तों को शैतान की बात माननी थी.

लेकिन इस टास्क के दौरान एक वक्त ऐसा भी आया जब जान कुमार और एजाज में आर-पार की लड़ाई देखने को मिली. एजाज का जान को कुत्ता बोलना, टॉयलेट में हाथ डलवाना, यह सब बिल्कुल भी रास नहीं आया. इस मुद्दे पर जान ने एजाज के साथ काफी लड़ाई की. वह लगातार अपने गंदे हाथों को एजाज से छूने की कोशिश करते रहे. इसके बाद घर का माहौल भी गरम होता दिखता है और एजाज गुस्सा हो जाते हैं. यही नहीं वह जान को धमकी भी देते हैं कि अगर ऐसा वापस हुआ तो वह जान को अपना हाथ चाटने के लिए भी कहेंगे.

वहीं दूसरे टास्क की बात करें तो घर में डाबर दंत रक्षक कीटाणु नाशक टास्क हुआ था. इस टास्क में टूथपेस्ट में पाए जाने वाले गुण की टैग लाइन घर वालों को एक-दूसरे को देना था. जैस्मीन भसीन अभिनव शुक्ला को लंबी रेस का घोड़ा बताया. वहीं पवित्रा पुनिया एजाज खान को घर का धब्बा बताती दिखीं. घर की कैप्टन जैस्मीन भसीन ने इस टास्क का विनर पवित्रा पुनिया को घोषित किया.

Published by Yash Sharma on 07 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles