निक को लेकर बोलीं प्रियंका चोपड़ा, शादी के 2 साल बाद अब हैं सिंगर के साथ कम्फर्टेबल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा भले ही विदेश में रहती हैं लेकिन वह अपने रीति रिवाजों को देश से बाहर रहने के बाद भी फॉलो करती हैं. हाल ही में प्रियंका ने अपने पति निक जोनसके लिए करवाचौथ का व्रत रेखा था. जिसके फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए साझा भी किए थे. इस फोटो में प्रियंका निक के साथ पोज़ देते हुए नजर आ रही थीं. प्रियंका ने इस दौरान रेड कलर की साड़ी पहनी थी. जो उनपर काफी अच्छी लग रही थी.

इस फोटो को शेयर करने के बाद प्रियंका ने एक इंटरव्यू में अपनी और निक की शादी को लेकर बात की. प्रियंका ने कहा कि लंबे समय तक मुझे पता ही नहीं था कि मैं शादी के लिए तैयार भी हूं या नहीं ? आगे एक्ट्रेस ने कहा कि शादी के 2 साल बाद अब वह कम्फर्टेबल हैं.

लॉकडाउन के समय निक और प्रियंका एक साथ अमेरिका ने ही थे. ऐसे में कपल ने इस दौरान क्वालिटी टाइम स्पेंड किया. एक इंटरव्यू के दौरान प्रियंका से पूछा गया था कि उन्होंने लॉकडाउन के दौरान निक के बारे में क्या नया जाना. जिसके जवाब में प्रियंका ने हंसते हुए कहा था – ‘इतने दिन साथ समय बिताने के बाद भी मैं उन्हें पसंद कर रही हूं. साथ में बहुत मजा आया. हमने आज तक इतना समय साथ में नहीं बिताया. वायरस की वजह से हम साथ में समय बिता पाए. हम अपने नए घर में शिफ्ट हुए.’

Courtesy 

रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका ‘मैट्रिक्स 4’ की शूटिंग के लिए जर्मनी पहुंची थीं. इस फिल्म में कैरी-ऐन मोस, कियानू रीव्स लीड रोल में नजर आने वाले हैं. लॉकडाउन की वजह से रुकी फिल्म की शूटिंग को अब दोबारा शुरू किया जा रहा है. इसके अलावा प्रियंका बॉलीवुड फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ में नजर आने वाली हैं. बता दें यह फिल्म अरविन्द अडिगा के नॉवेल पर बेस्ड है. भारत और अमेरिका में फिल्म की शूटिंग की गई है. फिल्म में प्रियंका के साथ राजकुमार राव भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

 

Published by Chanchala Verma on 07 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles