BB-14: इस वीकेंड बिग बॉस से हुई नैना सिंह की छुट्टी, सलमान ने लगाई अधिकतर सदस्यों की क्लास

Get Daily Updates In Email

टीवी के सुपरहिट शो बिग बॉस में आए दिन धमाके देखने को मिलते हैं. इस बार के वीकेंड के वार में भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला. इस वीकेंड के वार में सलमान खान ने अधिकतर सदस्यों की क्लास लगाई तो वहीं घर में से एक सदस्य की छुट्टी भी हो गई. सलमान खान बिग बॉस के स्टेज पर धमाकेदार अंदाज में एंट्री करते नजर आए. वह घरवालों के साथ बात करते दिखे और कविता कौशिक से कहते हैं कि पब्लिक चाहती थी आप घर से जाएं लेकिन अब वही चाहती थी आप फिर घर में वापस आए.

सलमान खान एक-एक करके घरवालों से एजाज खान और पवित्रा पुनिया के बीच हुई झड़प को लेकर बात करते दिखे. इसके बाद घर के सभी सदस्य एजाज और पवित्रा की लड़ाई पर अपनी-अपनी राय देते दिखे. इसके साथ ही सलमान खान घरवालों से कहते हैं कि आपकी जिम्मेदारी बनती थी कि पवित्रा को समझाएं. निक्की और राहुल वाले विवाद पर सलमान ने निक्की को फटकार लगाई और राहुल को शाबाशी दी. राहुल के सब्र को सलमान ने सलाम किया. जबकी घरवालों पर सलमान बरस पड़े.

उन्होंने कहा कि अगर कोई गुस्से में बेकाबू होता है तो घर के बाकी सदस्यों की जिम्मेदारी बनती है कि सही दिशा दी जाए. मगर घर में ऐसा होता कभी नहीं है. सलमान खान ने जान कुमार सानू की जमकर क्लास लगाई. उन्होंने कहा कि जान कुमार सानू अब बदतमीज होते जा रहे हैं. सलमान ने फटकार लगाते हुए सीधा जान की परवरिश पर निशाना साधा था. वह इस बात से अचरज में हैं कि जान जैसे शुरुआत में थे वैसे बिल्कुल नहीं रह गए हैं और गाली के बिन उनकी कोई बात ही नहीं शुरू होती.

वहीं बिग बॉस के घर इस वीकेंड का वार के इवेक्शन में नैना सिंह आउट हो गईं. और इसके चलते बिग बॉस के घर का एक सदस्य कम हो गया है. अब देखना होगा इस वीक और क्या-क्या धमाके देखने को मिलते हैं.

Published by Yash Sharma on 09 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles