विवेक दाहिया को दिव्यांका ने दी जन्मदिन की बधाई, फोटोज में दिखाई दे रही बॉन्डिंग

Get Daily Updates In Email

टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी और उनके पति विवेक दाहिया की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं. इन दोनों की जोड़ी छोटे पर्दे की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में शामिल है. दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ दिखाई देते हैं. जिसके बाद से इन दोनों के फोटोज पर यूजर्स के ढेरों रिएक्शन्स आने लगते हैं. हाल ही में दिव्यांका ने अपने पति को जन्मदिन की बधाई देते हुए कुछ फोटोज शेयर किए हैं. जिन्हें दर्शक काफी पसंद भी कर रहे हैं.

अपने इन फोटोज में दिव्यांका और विवेक कपल्स गोल सेट कर रहे हैं. कपल के फैंस फोटोज पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं.

दिव्यांका ने विवेक के साथ के जो फोटोज शेयर किए हैं. उनमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रहे हैं. अपने इस फोटो में दिव्यांका ने ब्लैक कलर का जंपसूट पहना हुआ है. वहीं विवेक ने व्हाईट कलर का शर्ट और ब्लैक पेंट पहनी है. अपने इन फोटोज को शेयर करते हुए दिव्यांका ने लिखा है – ‘आपके बगल में बैठकर आपके लिए बर्थडे कैप्शन लिखना बहुत अजीब है क्योंकि पिछली रात से 10 बार से भी ज्यादा बार मैं आपको विश कर चुकी हूं. हैप्पी बर्थडे, विव! इस प्लैटफार्म (इंस्टाग्राम पर) मैं अपने जज्बात बस ये कहकर बयां कर सकती हूं, इस दिन जन्म लेने के लिए शुक्रिया. आपके बिना, मैं बिना किसी लक्ष्य के भटकती हुई कहीं खो जाती. मैं आपसे प्यार करती हूं ‘

दिव्यांका अपने पति को आइडल पति मानती हैं. एक इंटरव्यू के दौरान दिव्यांका ने विवेक की कई खूबियां गिनाई भी थीं. जिसे लेकर उन्होंने कहा था कि वह अपने पति के प्यार में हर दिन और डूबती जाती हैं.

बता दें विवेक दाहिया से शादी करने से पहले दिव्यांका अपने सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ के कोस्टार शरद मल्होत्रा को डेट कर चुकी हैं. कई सालों तक इन दोनों ने एक दूसरे को डेट किया था लेकिन अचानक से इन दोनों का रिश्ता टूट गया. जिसके बाद दिव्यांका की नजदीकियां विवेक दाहिया के साथ बढ़ी और दोनों ने शादी करने का फैसला किया. शादी के बाद से ही आज तक कभी भी इस कपल के बीच अनबन की कोई खबर सामने नहीं आई है.

Published by Chanchala Verma on 09 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles