BB-14: शो के मेकर्स पर भड़के अली गोनी, फराह खान ने लगाई बीबी की अदालत

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 14’ के घर में हर दिन एक नया तमाशा होता ही रहता है. कुछ समय पहले ही घर में अली गोनी की एंट्री हुई है, अली के घर में आने के बाद से ही घर में एक के बाद एक नया तमाशा हो रहा है. अली की वाइल्ड कार्ड एंट्री ने घर  नया की ट्विस्ट ला दिया है. इसी बीच अब अली  घर में गुस्सा करते हुए नजर आए हैं. इस बार अली का गुस्सा बिग बॉस मेकर्स के लिए है. अली बिग बॉस पर इसलिए भड़क रहे हैं क्योंकि उन्हें सबसे दूर क्वारेंटाइन रूम में बंद करके रखा गया है.

अली शो के दौरान कहते हैं – ‘ना माइक पहनूंगा, ना खाना खाऊंगा. मैं कसम खा रहा हूं मैं तोड़ दूंगा एक-एक चीज़ यहां पे अभी.’ यही नहीं ली गुस्से में कांच के पार्टीशन पर भी जोर से हाथ मारते हैं. अली को गुस्से में देखकर उनकी खास दोस्त जैस्मिन भसीन उन्हें समझाती हैं और उन्हें शांत रहने के लिए कहती हैं. इसके बावजूद अली नहीं मानते हैं. वह बिग बॉस मेकर्स को धमकी देते हुए कहते हैं – ‘जो उखाड़ना है उखाड़ ले, निकाल देना है शो से, तो निकाल दे.’

अली का यह व्यवहार घर के सभी को पसंद नहीं आता है. अब अली के इस हिंसक व्यवहार पर बिग बॉस क्या एक्शन लेते हैं. यह देखने लायक होगा. बता दें ‘बिग बॉस 14’ के घर में पिछले हफ्ते ही अली गोनी की एंट्री हुई है. घर में एंट्री होने के बाद से लगातार अली घर में गुस्सा करते हुए नजर आ रहे हैं. जिसके बाद अब बिग बॉस मेकर्स पर भड़क रहे हैं कि उन्हें सबसे दूर क्वारेंटाइन रूम में बंद करके रखा गया है. रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस के घर में आने के लिए अली को अच्छी खासी रकम दी गई है. कहा जा रहा है कि अली इस सीज़न के हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट बताए जा रहे हैं. हालांकि अभी यह बात सामने नहीं आई है कि अली को कितनी फीस दी जा रही है. अभी तक रुबीना दिलैक सबसे ज्यादा फीस पाने वाली कंटेस्टेंट रही हैं.

अली ने नवंबर के पहले हफ्ते में शो में एंट्री ली थी. अली को सीजन की शुरुआत के बाद से ही अप्रोच किया गया था लेकिन वर्क कमिटमेंट्स की वजह से वह शो का  हिस्सा नहीं बन पाए हैं. लेकिन शूटिंग खत्म होने के बाद वह बिग बॉस के घर में आ गए.

कल के एपिसोड में बीबी की अदालत आयोजित की गई. जिसमें कोरियोग्राफर-फिल्ममेकर फराह खान और कुछ पत्रकारों को घर में भेजा गया था. जो घर के सदस्यों को ग्रिल करेंगे. कुछ दिनों पहले ही मेकर्स ने प्रतिभागियों को अब चेता दिया था कि अब आगे का सफर आसान नहीं रहने वाला है. अब आगे बिग बॉस के घर में क्या ट्विस्ट आता है. यह देखना दिलचस्प होगा.

Published by Chanchala Verma on 10 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles