रणवीर की ‘डाउन एंड डर्टी’ पिक ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका, दीपिका को पसंद आया एक्टर का लुक

Get Daily Updates In Email

एक्टर रणवीर सिंह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर गर्मी बढ़ा दी है. इन फोटोज में रणवीर बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आ रहे हैं और उनके बाल भी बढ़े हुए हैं. रणवीर इस दौरान काफी हॉट लग रहे हैं. रणवीर के इन फोटोज के शेयर करते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं. बता दें कि रणवीर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी कई फोटोज शेयर करते रहते हैं. वैसे रणवीर की इन फोटोज को देखकर फैन्स इतने इम्प्रेस हुए हैं तो दीपिका पादुकोण को तो जरूर यह फोटो पसंद आई होगी.

बता दें बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट पर मंडे वर्कआउट तस्वीर शेयर की है. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह एक इंटेंस लुक में दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में अभिनेता शर्टलेस नजर आ रहे हैं और मालूम पड़ता है कि जैसे यह पोस्ट वर्कआउट तस्वीर है. उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए कहा, ‘डाउन एंड डर्टी’.

View this post on Instagram

Coming soon @bigmuscles_nutrition

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर के इस अंदाज को देखकर पत्नी दीपिका पादुकोण भी खुद को रोक नहीं पाईं. एक के बाद एक उन्होंने दो कॉमेंट किए. दीपिका ने लिखा, ‘तेवर मत दिखाओ.’ इसके बाद उन्होंने लिखा, ‘बिग.’ रणवीर फोटो में वर्कआउट के बाद पसीने में नहाए नजर आ रहे हैं. बताते चलें कि रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ के लिए रणवीर बॉडी बना रहे हैं. लगातार वर्कआउट सेशन्स ले रहे हैं. फैन्स को भी रणवीर सिंह का यह हॉट ट्रांसफॉर्मेशन काफी दमदार लग रहा है.

View this post on Instagram

the gram made me do it

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इसके अलावा रणवीर सिंह, यश राज फिल्म्स कॉमेडी-ड्रामा ‘जयेशभाई जोरदार’ में भी नजर आने वाले हैं. करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ और स्पोर्ट्स फिल्म ’83’ में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म ’83’ इसी साल अप्रैल में रिलीज होनी थी लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया. दिसंबर 2020 में इस फिल्म के रिलीज होने की चर्चा चल रही है. हालांकि मेकर्स की ओर से अभी तक इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है.

Published by Yash Sharma on 10 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles