BB-14 : फराह खान की अदालत में कठगरे में खड़े हुए कंटेस्टेंट्स, लगी सभी की क्लास

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 14’ के घर में फराह खान की एंट्री हुई है. फराह ने घर के अंदर आने के बाद ‘बीबी की अदालत’ लगाई. जिसमें अभिनव शुक्ला कठगरे में आते हैं. उनसे सवाल पूछा जाता है कि उनके लिए यह शो फिट है या मिसफिट है. जिसके जवाब में अभिनव कहते हैं – ‘मिसफिट है.’ जिसके बाद फराह कहती हैं – ‘चलो हम दोनों निकलते हैं.’ इसके बाद अभिनव जवाब देते हैं कि अब नहीं शुरुआत में कहा जाता तो निकल जाता. जिसके बाद फराह पूछती हैं- ‘घर में रूबीना दिलैक के अलावा घर में किस पर विश्वास करते हो.’ जिसके जवाब में अभिनव कहते हैं- ‘जैस्मीन भसीन और कविता कौशिक पर भरोसा करता हूं.’

अब निक्की तंबोली कठघरे में पहुंचती हैं. उनसे पूछा जाता है कि अभी तक उनकी किससे दोस्ती नहीं हुई है. जिसके जवाब में निक्की रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला का नाम लेती हैं. निक्की कहती हैं – ‘उन दोनों से घर में ज्यादा बात नहीं होती है.’ यह सुनकर फराह खान कहती हैं – ‘वह उनके पीठ के पीछे बात करती हैं.’ तब निक्की कहती हैं कि – ‘रूबीना को पता नहीं उनसे क्यों डरती हैं जो उनके पीठ के पीछे बातें करती हैं.’ इसके साथ ही निक्की ने यह भी कहा कि उन्हें जान कुमार सानू पर भरोसा नहीं है लेकिन उनके लिए सॉफ्ट कॉर्नर जरूर है.

इसके बाद जज जान कुमार सानू आते हैं और उनके आते ही कई सवाल पूछे जाते हैं. पहले उनसे दोस्ती को लेकर सवाल किया जाता है. फराह कहती हैं निशांत को घर से निकलवाया और फिर रोया. जान घर में दिखावा करता है. साथ ही फराह जान की जमकर क्लास भी लगाती हैं और कहती हैं कि वह आउट होने से डर रहे हैं और सबको कुंए में डालने पर लगे हैं. जिसके बाद निक्की कहती हैं कि वह घर के बाहर भी जान पर भरोसा नहीं करेंगी.’

इनके बाद राहुल वैद्य को कठघरे में बुलाती हैं. तीनों जज मिलकर राहुल से सवाल करते हैं कि आप दोस्ती अपनी सुविधानुसार करते हैं. जिसके जवाब में राहुल कहते हैं कि उन्हें दोस्ती से कोई उम्मीद नहीं और न ही नफरत का डर है.’ इसके बाद शार्दुल पंडित कठघरे में आते हैं. फराह खान कहती हैं – ‘आप शो में डरे हुए लग रहे हैं.’ जिसके जवाब में शार्दुल इस बात की कुबूल करते हैं. कठघरे में कविता कौशिक आती हैं. कविता से पहला सवाल किया जाता है कि निक्की तंबोली ने कहा था कि कविता के वापस आने पर उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा. जिसके जवाब में कविता कहती हैं कि वह अपने में रहती हैं तो उन्हें क्या फर्क क्या पड़ेगा.

अदालत खत्म होने के बाद एजाज खान और निक्की तंबोली कविता के बारे में बात करते हैं. इनके अलावा निक्की, शार्दुल पंडित और पवित्रा पुनिया घर में अदालत के बारे में बात करते हैं. इस दौरान राहुल वैद्य और एजाज के बीच हल्की बहस भी होती है. साथ ही अली गोनी और जैस्मीन भसीन मस्ती करते हैं. इसके साथ ही अली गोनी पवित्रा और एजाज को टीज करते हैं.

इसके अलावा नॉमिनेशन में खुद को बेघर होने से बचाने के लिए अभिनव शुक्ला अली गोनी के डॉल ‘डोलू’ की कुर्बानी मांगते है. इसे जैस्मिन ने गिफ्ट किया था. यह सब सुनकर जैस्मिन हैरान रह जाती हैं और रोने लगती हैं. साथ ही अली भी इमोशनल हो जाते हैं और कहते हैं कि उसके बिना उन्हें नींद नहीं आती.

 

Published by Chanchala Verma on 11 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles