हनीमून एंजॉय करते हुए काजल ने शेयर किए रोमांटिक फोटोज, पति गौतम के साथ दिखी खास बॉन्डिंग

Get Daily Updates In Email

साउथ की सुपरस्टार काजल अग्रवाल बीते 30 अक्टूबर को गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. इन दिनों काजल अग्रवाल मालदीव में हनीमून मना रही हैं. उनके हनीमून से जुड़ी फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. हनीमून से जुड़ी तस्वीरों में काजल अग्रवाल पति गौतम किचलू के साथ हाथों में हाथ डाले रोमांटिग अंदाज में नजर आ रही हैं. तो कहीं-कहीं खुद गौतम भी काजल के लिए फोटोग्राफर बन उनकी शानदार तस्वीरें ले रहे हैं.

वहीं दूसरी और कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस समुद्र के किनारे खबसूरत पोज भी देती हुई दिखाई दे रही हैं. काजल अग्रवाल ने हनीमून की इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. काजल और गौतम शादी के करीब सात दिन बाद अपने हनीमून पर गए. दोनों ने हनीमून के लिए मालदीव को चुना. दोनों ही अपने हनीमून पीरियड को काफी एंजॉय कर रहे हैं. जिसकी तस्वीरें भी दोनों सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं.

View this post on Instagram

@kitchlug

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

अब उन्होंने कुछ लेटेस्ट फोटोज पोस्ट की हैं जिसमें वह पति गौतम किचलू के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं. उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक किया जा रहा है. काजल अग्रवाल अपनी हनीमून की तस्वीरों में स्काई ब्लू क्रॉप टॉप और स्कर्ट में दिखाई दे रही हैं. एक फोटो में एक्ट्रेस समुद्र किनारे जहां योग पोज देती हुई नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में उनके पति गौतम उनका हाथ थामे नजर आ रहे हैं.

View this post on Instagram

@aasthasharma @conrad_maldives 🧡

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

इन तस्वीरों में काजल अग्रवाल और उनके पति का अंदाज वाकई देखने लायक है. काजल अग्रवाल और गौतम का रोमांटिक अंदाज उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है. फोटोज में दोनों के सामने समंदर का खूबसूरत नजारा दिख रहा है. वहीं कभी वह लाल ड्रेस में नजर आ रही हैं. फोटोज में काजल अग्रवाल अपने अनोखे अंदाज में दिख रही हैं. काजल ने ये सभी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं.

View this post on Instagram

@conrad_maldives you beauty 😍

A post shared by Kajal Aggarwal (@kajalaggarwalofficial) on

बता दें कि काजल और गौतम की शादी 30 अक्टूबर को मुंबई के ताज होटल से हुई थी. दोनों की शादी में केवल कुछ करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए थे.

Published by Yash Sharma on 12 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles