अपनी दोस्तों के साथ मस्ती के मूड में थिरकीं न्यासा देवगन, वायरल हुआ वीडियो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन कम ही चर्चा में आती हैं. न्यासा सिंगापुर में रहकर अपनी पढ़ाई कर रही हैं. इसी बीच अब न्यासा का एक वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. जिसकी वजह से वह भी लाइमलाइट में आ गई हैं. दरअसल न्यासा का जो वीडियो वायरल हो रहा है. उसमें वह अपनी दोस्तों के साथ मस्ती से डांस करते हुए नजर आ रही हैं. न्यासा का यह बिंदास अंदाज सभी को पसंद आ रहा है.

यह वीडियो न्यासा देवगन के फैन पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में न्यासा अपनी दो दोस्तों के साथ ‘स्टैंड बाय मी’ गाने पर डांस कर रही हैं. न्यासा के इस वीडियो पर यूजर्स के ढेरों रिएक्शंस भी आ रहे हैं.

लॉकडाउन के बाद से न्यासा मुंबई में थीं लेकिन अनलॉक के बाद जब न्यासा वापस सिंगापुर गईं तो उनके साथ काजोल भी सिंगापुर गई हैं. काजोल कुछ महीनों के लिए ही न्यासा के साथ रहेंगी. इन दोनों को परेशानी ना हो इसलिए अजय देवगन ने एक अपार्टमेंट भी खरीदा है. काजोल और अजय नहीं चाहते थे कि महामारी की वजह से न्यासा की पढाई पर कोई असर इस वजह से कपल ने अपार्टमेंट खरीदने और काजोल को उनके साथ रहने का फैसला किया.

View this post on Instagram

So I posted. Yay! • #nysadevgan #kajol

A post shared by (@nysadevganx) on

बात करें न्यासा की तो वह अभी सिर्फ 17 साल की हैं और उनका बॉलीवुड में आने का कोई इंट्रस्ट नहीं है. लेकिन इसके बावजूद न्यासा की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. न्यासा अपने आउटफिट्स को लेकर अक्सर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं. ऐसे में काजोल और अजय ने इस बात पर जवाब भी दिया था. एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने कहा था- ‘मैं सोचती हूं कि मेरी बेटी का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना काफी दुखद और परेशान करने वाला है. एक पेरेंट के नाते हम हमेशा अपने बच्चों को प्रोटेक्ट करते हैं. तो जब सोशल मीडिया पर न्यासा ट्रोल होती हैं तो काफी बुरा लगता है.’

Published by Chanchala Verma on 12 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles