टाइगर और कृष्णा की फोटो शेयर कर मॉम आयशा ने किया बेहतरीन कमेंट, पिक्स में दिखी दोनों की बॉन्डिंग

Get Daily Updates In Email

टाइगर श्रॉफ और उनकी बहन कृष्णा अपनी फिटनेस को लेकर मीडिया में छाए रहते हैं. दोनों के वर्कआउट वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं. हाल ही टाइगर मालदीव में अपना वेकेशन एन्जॉय कर रहे थे. और वहां से अपने वीडियोज और फोटोज शेयर कर रहे थे जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे थे .

टाइगर श्रॉफ हाल ही में मालदीव से वेकेशन से लौटे हैं. वेकेशन से लौटने के बाद टाइगर अपनी बहन कृष्णा से मिले. कृष्णा ने टाइगर के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर की है. वहीं टाइगर की मां ने भी दोनों की फोटो शेयर की है. दोनों की फोटो के साथ कृष्णा ने हार्ट इमोजी भी शेयर किया है. दोनों बच्चों की फोटो शेयर करते हुए आयशा ने लिखा, गुंडा और गुंडी आयशा के इस पोस्ट पर कृष्णा ने कमेंट किया, ‘यहां के अलावा दुनिया में और कहीं नहीं जाना.’

कृष्णा और टाइगर की इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि कृष्णा अक्सर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. कृष्णा भी अपने भाई और टाइगर श्रॉफ की तरह फिटनेस फ्रीक है. लेकिन उन्हें बॉलीवुड में आने की कोई जल्दी नहीं है वे अभी जिंदगी अपने तरीके से जीना चाहती हैं.

बता दें कि हाल ही में कृष्णा श्रॉफ का ब्वॉयफ्रेंड एबन हायम्स से ब्रेकअप हुआ है. कृष्णा ने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. कृष्णा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, ‘आप सभी फैन क्लब बहुत प्यारे हैं, लेकिन मुझे एबन हायम्स के साथ टैग करना बंद करें. हम अब साथ नहीं है तो हम दोनों को एक साथ जोड़ना बंद करें. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि यह कितना पब्लिक था. धन्यवाद.’

कृष्णा और एबन दोनों ने इंस्टाग्राम से साथ की फोटोज डिलीट कर दी हैं और साथ ही एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. बता दें कि दोनों साथ में कई फोटोज शेयर करते रहते थे. दोनों की बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती थी. बता दें कि टाइगर ने अपने करियर की शुरुआत शब्बीर खान निर्देशित फिल्म हीरोपंती से की. उन्हें उनकी पहली डेब्यू फिल्म के लिए अब तक चार अवार्ड से सम्मानित किया जा चूका है.

Published by Yash Sharma on 19 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles