शाहरुख़ लाए अपने फैंस के लिए बेहतरीन ऑफर, सुपरस्टार ने लोगों के लिए खोले अपने घर के दरवाजे

Get Daily Updates In Email

अभिनेता शाहरुख खान बॉलीवुड में अपने अभिनय के लिए पहचाने जाते हैं. इसके साथ ही दर्शक उनकी और उनके घर के झलक पाने के लिए तरसते हैं. शाहरूख खान मुंबई में अपने 200 करोड़ के लग्जरी घर मन्नत में रहते हैं. वहीं दिल्ली में भी उनके पास एक शानदार लग्जरी घर है. शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान ने फैन्स को अपने दिल्ली वाले लग्जरी घर में ठहरने का मौका दिया है. लेकिन उसके लिए एक कॉन्टेस्ट जीतना होगा. दरअसल गौरी ने एक ट्रैवल ब्रांड के साथ पार्टनरशिप में फैन्स को मौका दिया है कि वह उनके दिल्ली वाले घर में रह सकते हैं.

इस कॉन्टेस्ट के मुताबिक अगर किसी को भी एक रात इस घर में रहना है तो लिखना होगा कि ‘ओपन आर्म वेलकम (दिल खोलकर स्वागत किया जाना)’ के क्या मायने हैं. जो भी इस कॉन्टेस्ट को जीतेगा उसे यहां रहने का मौका मिल जाएगा. शाहरुख ने घर की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘दिल्ली शहर को लेकर मेरे दिल में एक खास जगह है और हमेशा हमारा घर रहेगा. हर एक विजिट में हमारी पुरानी यादें ताजा हो जाती हैं. हम एयरबीएनबी के साथ मिलकर अपने दिल्ली वाले घर में आपका स्वागत करेंगे.’

खुद शाहरुख ने इस घर की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. उनकी पत्नी गौरी ने भी इस घर का एक खूबसूरत वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. शाहरुख के फैन्स उनके इस घर को लेकर काफी कमेंट्स कर रहे हैं. गौरी ने अपने वीडियो में घर के बेडरूम से लेकर ड्राइंग रूम की झलक दिखा रही हैं. इंस्टाग्राम पर तस्वीरे शेयर करने के साथ शाहरुख ने लिखा है दिल्ली से हमारी तमाम यादें जुड़ी हैं. मेरे दिल में इस शहर का एक विशेष स्थान है. गौरी ने हमारे इस दिल्ली वाले घर को रिडिजाइन किया है. उन्होंने इसे अपने प्यार से भर दिया है. आपके लिए भी एक मौका है कि आप हमारे यहां मेहमान बनिए.

शाहरुख़ फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगे. वह नवंबर के अंत में शूटिंग शुरू करेंगे. वहीं दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जनवरी 2021 से शूट में शामिल होंगे.

Published by Yash Sharma on 20 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles