अवार्ड शो में सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देंगी अंकिता लोखंडे, तैयार करेंगी स्पेशल एक्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही दुनिया से अलविदा कह चुके हैं. लेकिन उनकी यादें उनके चाहने वालों के दिलों से नहीं जा रही है. वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी एक्टर के जाने के बाद उनके परिवार के साथ हमेशा खड़ी रही हैं. चाहे सुशांत के लिए न्याय की मुहीम हो या उनकी यादें शेयर करना हो, अंकिता कभी पीछे नहीं हटीं.

वहीं अंकिता नेशनल टीवी पर सुशांत के बारे में बात करती नजर आई थीं. इतना सब होने के बाद भी अंकिता लोखंडे ने अपने कदम नहीं रोके हैं. तभी तो अब अंकिता लोखंडे अपने एक्स बॉयफ्रेंड को दुनिया जमाने के सामने ट्रिब्यूट देने जा रही हैं. एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि जल्द ही अंकिता लोखंडे एक अवॉर्ड शो का हिस्सा बनने वाली हैं. इस अवॉर्ड शो में अंकिता लोखंडे, सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने वाली हैं. यह अवॉर्ड शो जी टीवी की तरफ से आयोजित किया जाएगा.

जी टीवी पर ही सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे का टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ ऑन एयर हुआ था. जी टीवी सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देने की प्लानिंग कर रहा है. अभी तक इस इवेंट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गई है. वहीं यह खबर सुनकर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस काफी इमोशनल हो गए हैं. फैंस का मानना है कि अंकिता लोखंडे के लिए ये पल बहुत ही इमोशनल होने वाला है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट किया था. भले ही अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत का ब्रेकअप हो चुका था लेकिन वह अब भी सुशांत को भुला नहीं पा रही हैं. यही वजह है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अंकिता लोखंडे उनके परिवार के साथ खड़ी नजर आईं.

अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए एक्टर के परिवार को पूरा सपोर्ट किया. इतना ही नहीं अंकिता लोखंडे ने सुशांत सिंह राजपूत की आत्मा की शांति के लिए उनकी बहन के साथ मिलकर प्रेयर मीट का भी आयोजन किया था.

Published by Yash Sharma on 21 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles