बार्क ने जारी की टीआरपी लिस्ट, स्टार प्लस के सीरियल ‘अनुपमा’ ने किया पहले नंबर पर कब्जा

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे के शोज देखना दर्शकों को काफी पसंद आते हैं. साथ ही साथ सभी हर हफ्ते की टीआरपी आने का इंतजार भी करते हैं कि आखिर उनका फेवरेट सीरियल नंबर पर जगह बना पाया है. इसी बीच अब बार्क (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) ने अपने 45वें हफ्ते की टीआरपी की रिपोर्ट भी जारी कर दी है. लेकिन आपको बता दें कि इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट पिछले हफ्ते से काफी अलग है. तो चलिए आपको बताते हैं इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट –

बात करें सबसे पहले नंबर की तो इस हफ्ते की लिस्ट में पहला स्थान मिला है स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ को. यह सीरियल पिछली बार टीआरपी की लिस्ट में दूसरे नंबर पर था और उसके भी पिछले हफ्ते यह सीरियल लिस्ट में तीसरे नंबर पर था. लेकिन अब यह शो टीआरपी के मामले में सबसे टॉप पर आ गया है. बता दें ‘अनुपमा’ को कुल 8547 इम्प्रेशंस मिले हैं. लॉन्च होने के बाद से ही ‘अनुपमा’ दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है.

अब बारी आती है दूसरे नंबर के शो की. दूसरे नंबर पर जगह बनाई है जीटीवी के सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ ने. पहले यह सीरियल नंबर वन पर था. वैसे यह शो लगातार टीआरपी की लिस्ट में नंबर वन पर बना हुआ था. इस हफ्ते ‘कुंडली भाग्य’ को कुल 7175 इम्प्रेशंस मिले हैं.

तीसरे नंबर पर है जी टीवी का शो ‘कुमकुम भाग्य’. पिछले हफ्ते की रिपोर्ट में यह सीरियल पांचवे नंबर पर था. कुछ हफ्तों पहले ही ‘कुमकुम भाग्य’ ने टीआरपी की लिस्ट में बेहतरीन वापसी की है. इस हफ्ते इस सीरियल को कुल 6253 इम्प्रेशंस मिले हैं.

 

अब बारी आती है चौथे नंबर के सीरियल की. इस नंबर पर जगह बनाई है डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ ने. पिछले हफ्ते भी ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ टीआरपी लिस्ट में चौथे नंबर पर था. इस हफ्ते भी इस शो ने यही जगह हासिल की. इस शो को कुल 10296 इम्प्रेशंस मिले हैं. इस बार भी शो ने टीआरपी के मामले में अच्छा कमबैक किया है.

अब बारी आती है पांचवे नंबर के शो की. पांचवे नंबर पर जगह बनाई है सब टीवी के कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने. यह शो 45वें हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में पांचवे नंबर पर रहा है. जिसे कुल 5185 इम्प्रेशंस मिले हैं.

Published by Chanchala Verma on 21 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles