BB-14 : जान कुमार हुए घर से बाहर, एकता कपूर ने करवाए घरवालों से फनी टास्क

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस-14’ का हर एपिसोड ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरा हुआ हुआ होता है. बिग बॉस शो के सभी कंटेस्टेंट्स को हर दिन बड़े ही इंट्रस्टिंग टास्क देते रहते हैं. यही वजह है कि दर्शकों का इंट्रस्ट शुरुआत से ही शो की तरफ बना हुआ है. बिग बॉस के घर में कल का एपिसोड में रोमांचक रहा. कल बिग बॉस के घर में वीकेंड का वार एपिसोड प्रसारित हुआ. जिसमें एकता कपूर ने बतौर गेस्ट एंट्री की. टीवी की क्वीन और प्रोड्यूसर एकता कपूर ने घर के डिजर्विंग कंटेस्टेंट को इम्युनिटी स्टोन दिया. अब वीकेंड का वार सभी नॉमिनेट कंटेस्टेंट्स के लिए चिंता से भरा रहता है क्योंकि इस दिन वोट के आधार पर एलिमिनेशन भी होता है. कल के वीकेंड के वार में जान कुमार सानू घर से बेघर हुए.

एकता कपूर के आने के बाद से घर में मस्ती होना तो लाजमी है. वीकेंड का वार एपिसोड में आकर एकता ने सभी कंटेस्टेंट्स घरवालों से बहुत ही फनी और एंटरटेनिंग टास्क करवाए. एकता ने पवित्रा पूनिया, निक्की तंबोली और एजाज़ खान को रुबीना, जैस्मिन और अभिनव की एक्टिंग करने का टास्क दिया. जिसके बाद जैस्मिन ने कविता कौशिक की एक्टिंग की, जिसे देखकर सभी हंस-हंसकर लोट-पोट हो गए.

बता दें पिछले हफ्ते रुबीना दिलैक, निक्की तम्बोली, कविता कौशिक, एजाज खान, जैस्मीन भसीन और जान कुमार सानू नॉमिनेट कंटेस्टेंट्स में शामिल थे. 21 नवंबर को प्रसारित हुए एपिसोड में सलमान खान ने यह एलान किया था कि निक्की, कविता और जैस्मीन एविक्शन से सुरक्षित हैं. जिसके बाद एपिसोड के अंत में सलमान ने कहा कि जान कुमार सानू सबका चहेता था और सभी कंटेस्टेंट्स उन्हें पसंद करते थे. उन्होंने शो में जान की जर्नी को काफी सराहा. उन्होंने ये भी कहा कि जान अन्य कंटेस्टेंट्स के मुकाबले बहुत ही कम वोट से हारे हैं.

‘बिग बॉस 14’ में जान का सफर काफी उतार चढ़ाव भरा रहा है. आखिरी समय में जान की दोस्ती अली गोनी के साथ काफी अच्छी हो गई थी. जान की निक्की से बढ़ती नजदीकियां भी चर्चा का विषय बनी थीं. लेकिन जान दर्शकों का दिल नहीं जीत पाए.

Published by Chanchala Verma on 23 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles