बिग बॉस के घर में एक-दूसरे के करीब आए कई कंटेस्टेंट्स, लेकिन जल्द ही खत्म हो गया इनका रिश्ता

Get Daily Updates In Email

टीवी पर बिग बॉस का 14वां सीजन प्रसारित हो रहा है. इस शो में होने वाली कंट्रोवर्सी खास तौर पर चर्चा का विषय बनी रहती है. ऐसा कोई सीजन नहीं है जब किसी भी कंटेस्टेंट को घर के अंदर लड़ाई-झगड़ा करते हुए ना देखा गया हो लेकिन शो के दौरान कई कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के करीब भी आए हैं. आज इस आर्टिकल में हम आपको बिग बॉस के उन  कंटेस्टेंट्स के बारे में बताने जा रहे हैं. जिनकी नजदीकियां शो के दौरान तो बढ़ीं लेकिन शो के बाहर आने के बाद इनके रास्ते अलग हो गए. तो चलिए आपको बताते हैं इन कंटेस्टेंट्स के नाम –

1. करिश्मा तन्ना और उपेन पटेल –

Courtesy 

करिश्मा और उपेन बिग बॉस सीजन-8 का हिस्सा थे. शो के दौरान दोनों एक दूसरे के काफी करीब आए थे. लेकिन बाद में दोनों का रिश्ता खत्म हो गया. हालांकि इन दोनों को एक बार फिर से डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए-7’ में भी साथ पार्टिसिपेट करते हुए देखा गया था. यही नहीं बिग बॉस के घर में उपेन ने करिश्मा को प्रपोज भी किया था. दोनों ने साथ मिलकर एमटीवी चैनल के शो ‘लव स्कूल’ को भी जज भी किया था. जिसके बाद दोनों कभी साथ नहीं दिखाई दिए.

2. गौतम गुलाटी और डिआंड्रा सोरेस –

Courtesy 

गौतम और डिआंड्रा बिग बॉस सीजन-8 में साथ नजर आए थे. शो के दौरान इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री खास तौर पर चर्चा में बनी थी. शो के दौरान बाथरूम में इन दोनों ने एक-दूसरे को किस तक किया था. लेकिन इनका रिश्ता भी शो के बाद आगे नहीं बढ़ पाया.

3. तनिषा मुखर्जी और अरमान कोहली –

Courtesy 

बिग बॉस सीजन 7 में तनिषा मुखर्जी और अरमान कोहली साथ नजर आए थे. दोनों के बीच की नजदीकियां खूब सुर्ख़ियों में रही थीं. इन दोनों की शादी की खबरें भी आने लगी थीं लेकिन यह सब झूठ साबित हुआ.

4. गौहर खान और कुशाल टंडन –

Courtesy 

ये दोनों बिग बॉस सीजन-7 में एक दूसरे के करीब आए. शो के खत्म होने के कुछ समय बाद तक दोनों साथ रहे लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए.

5. सना खान और विशाल करवाल –

Courtesy 

बिग बॉस सीज़न-6 के कंटेस्टेंट्स विशाल और सना का रिश्ता घर से बाहर कायम नहीं रह सका.

6. करिश्मा कोटक और विशाल करवाल –

 

Courtesy 

बिग बॉस सीज़न-6 में विशाल और मॉडल करिश्मा कोटक की डेटिंग की खबरें भी आने लगी थीं लेकिन यह सब झूठ साबित हुआ.

7. पूजा बेदी और आकाशदीप सहगल –

Courtesy 

आकाशदीप सहगल और पूजा बेदी के अफेयर के चर्चे खूब हुए. आकाशदीप ने अपने बाइसेप्स पर पूजा का नाम तक लिखवा लिया था. लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए.

8. सारा खान और अली मर्चेंट –

Courtesy 

बिग बॉस सीजन-4 में सारा और अली मर्चेंट ने घर के अंदर ही शादी भी की थी. लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए.

9. वीना मलिक और अश्मित पटेल –

Courtesy 

बिग बॉस सीजन-4 में दोनों एक दूसरे के करीब आए और शो के बाद भी दोनों एक फिल्म में साथ नजर आए थे. लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए.

10. राहुल महाजन और मोनिका बेदी –

Courtesy 

राहुल और मोनिका की नजदीकियां चर्चा में बनी थी. राहुल ने मोनिका को शादी के लिए प्रपोज भी किया था लेकिन मोनिका ने हामी नहीं भरी थी.

11. हिमांशी खुराना और आसिम रियाज –

Courtesy 

बिग बॉस सीजन-13 में आसिम ने हिमांशी खुराना को प्रपोज किया था. शो के बाद भी दोनों काफी समय तक साथ नजर आए लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं.

12. पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा –

Courtesy 

बिग बॉस-13 में पारस और माहिरा की नजदीकियां चर्चा में थीं. हालांकि बाद में इनकी चर्चाएं कम हो गईं.

13. रश्मि देसाई और अरहान खान –

Courtesy

बिग बॉस सीजन-13 में रश्मि और अरहान भी एक दूसरे के करीब आने लगे थे. लेकिन बहुत ही जल्द दोनों अलग हो गए.

Published by Chanchala Verma on 24 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles