सना खान के पति मौलाना मुफ्ती अनस ने लिखा एक्ट्रेस के लिए स्पेशल पोस्ट, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. अपनी शादी की जानकारी सना खान ने सोशल मीडिया के जरिए साझा की थी. जिसके बाद से ही सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं. बता दें सना ने मौलाना मुफ्ती अनस के साथ निकाह किया है. इसी बीच अब मौलाना मुफ्ती ने सना के साथ का फोटो शेयर कर उनके लिए स्पेशल मैसेज लिखा है.

मौलाना मुफ्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए लिखा है – ‘और तुम अपने रब की कौन-कौन सी नैमतों को झुठलाओगे. शुक्रिया मेरी लाइफ में आने के लिए और एक खूबसूरत जर्नी बनाने के लिए. थैंक्यू आपके प्यार और सपोर्ट के लिए.’

बता दें सना ने निकाह के बाद अपना नाम सना खान से बदलकर सैयद सना खान कर लिया है. सना की शादी के बाद उनके ब्राइडल लुक के फोटोज भी इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं. अपनी शादी के दिन सना ने लाल लहंगा और हैवी ट्रेडिशनल ज्वेलरी भी पहनी थीं. जिसमें वह काफी अच्छी लग रही थीं. बताया जा रहा है कि सना और अनस ने 20 नवम्बर को शादी की थी. सना ने इंस्टाग्राम पर अपने शौहर के साथ का फोटो शेयर किया था. फोटो में अनस सफेद शेरवानी पहने हुए थे. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था – ‘अल्लाह के लिए एक-दूसरे से प्यार किया, अल्लाह के लिए शादी कर ली, इस दुनिया में अल्लाह हमें साथ रखें और जन्नत में दोबारा मिलाए.’

एक्ट्रेस ने 20 नवंबर को शादी की थी और उसके बाद से उनके कई फोटोज और वीडियोज सामने आ चुके हैं. एक वीडियो में दोनों केक काटते भी नज़र आ रहे हैं.

शनिवार को सना खान और अनस का एक वीडियो सामने आया था. इसमें सना ने व्हाइट वेडिंग ड्रेस पहनी हुई थी, वहीं मुफ्ती अनस ने भी सफेद रंग का कुर्ता पैजामा पहना था. उसके ऊपर उन्होंने नेहरू जैकेट पहनी थी. सना खान के फैन्स उन्हें मुबारकबाद दे रहे हैं. साथ ही लोग इस अचानक हुई शादी से हैरान भी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस फेम एजाज खान ने सना खान को मुफ्ती अनस खान से मिलवाया था. अनस गुजरात के सूरत के रहने वाले बताए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि इनकी शादी भी सूरत में ही हुई है.

Published by Chanchala Verma on 24 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles