BB-14 : अली गोनी और कविता कौशिक के बीच हुई जबरदस्त बहस, अभिनव को मिली सजा

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 14’ में इस हफ्ते की नॉमिनेशन प्रक्रिया काफी इंट्रस्टिंग रही. घर की कैप्टन कविता कौशिक ने एजाज खान को बचाकर अली गोनी को नॉमिनेट किया. जिसके बाद से सभी कंटेस्टेंट्स के साथ ही एजाज खान खुद हैरान थे. कल के एपिसोड में भी घर के अंदर काफी ड्रामा देखने को मिला. कव‍िता कौश‍िक और अली गोनी के बीच कल जमकर बहस होती दिखी. सुबह की शुरुआत के साथ ही पव‍ित्रा पुनिया ने सबसे पहले सिलिंडर ओपन होने की बात कही. जिसके बाद एजाज काली परछाई के गुजरने की बात कहते हैं. ऐसे में रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली कहती हैं कि वे रात भर डर से सो नहीं पाई हैं. तब अभ‍िनव ने कहा कि उन्हें शुरुआत से ही घर में कुछ न‍िगेट‍िव एनर्जी के होने का एहसास हुआ है.

बिग बॉस कव‍िता को कैप्टेंसी टास्क के तहत एक काम देते हैं. जिसके हिसाब से जो भी सदस्य इस हफ्ते अनुशासन तोड़ेगा उनके निजी सामान को कविता बाहर रखे डस्टबिन में फेंक सकती हैं. निक्की, कव‍िता को बताती हैं कि अली ने पव‍ित्रा को चॉकलेट देकर अनुशासन तोड़ा था. जिसके बाद कव‍िता, अली का ट्र‍िमर उठाकर उसे डस्टबिन में फेंक देती हैं. यह सब देखकर अली गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं कि उन्हें ऐसा करने के पीछे सही कारण बताया जाए. देखते ही देखते बात बहुत बढ़ जाती है. तभी कव‍िता, अली से कहती हैं – ‘मैं तेरी बाप हूं.’ यह सुनकर अली का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुंच जाता है. जिसके बाद दोनों में जमकर बहस छिड़ जाती है. दोनों की लड़ाई के बीच निक्की को छोड़कर घरवाले अली की साइड लेते हैं. अली की साइड लेते हुए अभिनव अली का डस्टबिन उल्टा कर देते देते हैं.

रुबीना कव‍िता को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन कव‍िता उनसे कहती हैं कि जब आपको कुछ नहीं पता तो बीच में ना बोलें. जिसके बाद इन दोनों में भी थोड़ी बहस हो जाती है. रुबीना से अभ‍िनव उन्हें कहते हैं कि वह बीच में जाकर क्यों बोल रही हैं. तब रुबीना अपनी बात लहती हैं लेकिन उन दोनों के बीच भी अनबन हो जाती है. अभ‍िनव गुस्से में रुबीना से कहते हैं कि उन्हें जो करना है वे करेंगे.

कुछ देर बाद कव‍िता गुस्से में अली के सारे जूते बाहर फेंकने के लिए निकाल देती हैं. जिसपर अली और भी भड़क जाते हैं और बिग बॉस के दरवाजे पर बैठ जाते हैं और कहते हैं वे उन्हें बाहर नहीं जाने देंगे. जैस्मिन भी अली का साथ देती हैं और दोनों साथ बैठ जाते हैं. जैस्मिन, कव‍िता से कहती हैं – ‘आंखे ना दिखाएं, अगर दिखा ही रही हैं तो मेरी भी देखें.’ जब अली और कविता के बीच की बहस लगातार बढ़ती है तो कविता बिग बॉस को बीच में आने के लिए कहती हैं. कविता बिग बॉस से कहती हैं कि – ‘या तो अली गेम में रहेंगे या फिर वे रहेंगी.’ वे इस गेम को खेलना से मना करती हैं. तभी अली कहते हैं कि वे इस गेम को पूरा होने नहीं देंगे. कव‍िता रोते हुए निक्की से कहती हैं कि उन्हें घर जाना है.

टास्क का टाइम पूरा होने के बाद बिग बॉस आते हैं और अली को सजा सुनाते हैं कि वे अगले हफ्ते के एव‍िक्शन के लिए नॉमिनेट किए जाते हैं. जिसके बाद बिग बॉस जैस्मिन को भी अली का साथ देने के सुनाते हैं. साथ ही अभ‍िनव को भी टास्क बीच में रोकने के लिए सजा देते हैं. बिग बॉस ने अभिनव को अपना सारा सामान स्टोर रूम में रखने के लिए कहते हैं. जिसके बाद निक्की ख़ुशहोकर ताल‍ियां बजाने लगती हैं. तभी राहुल, निक्की से कहते हैं कि किसी की मजबूरी पर ऐसे रिएक्ट नहीं करना चाहिए. कल को उनके साथ भी ऐसा हो सकता है.

Published by Chanchala Verma on 25 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles