टीवी एक्टर शाहीर शेख ने रुचिका कपूर से की सगाई, खूबसूरत फोटो शेयर कर फैंस को दी खुशखबरी

Get Daily Updates In Email

छोटे पर्दे के जाने-माने एक्टर शाहीर शेख को लेकर चौंकाने वाली खबर आ रही है. उन्होंने लंबे रिलेशनशिप के बाद अपनी गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर से सगाई कर ली है. वहीं अपने रिश्ते के इस खास मौके को उन्होंने एक रोमांटिक फोटो शेयर किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फोटो के साथ उन्होंने ना सिर्फ अपने रिश्ते बल्कि सगाई का भी खुलकर ऐलान कर दिया है. सोशल मीडिया पर शाहीर द्वारा शेयर की गई इस फोटो में उनकी गर्लफ्रेंड की उंगली में शानदार डायमंड की अंगूठी भी दिखाई दे रही है.

शाहीर और रुचिका के लिए बधाइयों का तांता लग गया है. शाहीर और रुचिका लगभग डेढ़ साल से डेट कर रहे हैं. शाहीर शेख ने इंस्टाग्राम पर गर्लफ्रेंड रुचिका कपूर की एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह रुचिका का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. रुचिका ने इंगेजमेंट रिंग पहनी हुई है. तस्वीर के साथ शाहीर शेख ने लिखा, ‘#TuHasdiRave अपनी बाकी जिंदगी के लिए मैं बहुत ही एक्साइटेड हूं.’

रुचिका के साथ प्यार का इजहार करने के बाद दोनों को टीवी और बॉलीवुड के कालाकारों ने शुभकामनाएं दी. एकता कपूर, श्रिया पिलागांवकर, अनिता हस्सनंदनी, क्रिस्टल डिसूजा, तुषार कपूर समेत कई सेलेब्स ने उन्हें इस रिश्ते की बधाई दी. हालांकि अपनी शादी को लेकर शाहीर शेख को प्रतिक्रिया नहीं दी है. शाहीर ने पहली बार अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया है.

खबरों की माने तो कहा जा रहा हैं दोनों नवंबर में ही एक शादी के बंधन में बंध जाएंगे. महामारी को ध्यान में रखते हुए दोनों की शादी फिलहाल एक कोर्ट मैरिज ही होगी. लेकिन उनके शादी को लेकर बहुत सारे प्लान हैं तो अगले साल फरवरी में वो अच्छे से शादी रचाएंगे.

शाहीर के करियर की बात करें तो उन्होंने 2009 में ‘क्या मस्त है लाइफ़’ से टीवी डेब्यू किया था. टीवी शो झांसी की रानी में नाना साहेब का किरदार निभाकर उन्होंने लोकप्रियता मिली. 2013 से 2014 तक प्रसारित हुए महाभारत शो में अर्जुन के किरदार ने शाहीर शेख की लोकप्रियता को बुलंदी पर पहुंचाया. आज भी उन्हें इस किरदार के लिए याद किया जाता है.

Published by Yash Sharma on 25 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles