BB-14 : कप्तानी टास्क को लेकर घर में हुए दो हिस्से, रुबीना और जैस्मिन ने संभाली दोनों घर की कमान

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस में अब तक का गेम काफी मजेदार रहा है. घर के सभी सदस्यों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. बुधवार को शो में कैप्टेंसी टास्क हुआ जिसमें कव‍िता कौश‍िक को मुख‍िया बनाया गया. इस टास्क में दो पर‍िवारों के रूप में जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक को दो अलग-अलग पर‍िवारों में बांटा गया था. अब उन्हें किचन, बेडरूम और बाथरूम की दोवदारी रखनी थी. इसमें कव‍िता ने अपना फैसला सुनाया जहां वे कुछ टास्क में घरवालों की नजर में पक्षपात करती नजर आईं.

कव‍िता कैप्टेंसी की दावेदार नहीं बन सकीं इसल‍िए उनके अलावा बाकी घरवाले इस टास्क में शामिल हुए. इस टास्क में जैस्मिन के पर‍िवार में अली, राहुल, निक्की शामिल हुए. उनके हिस्से में बाथरूम का हिस्सा था. दूसरा पर‍िवार रुबीना का था जिसमें अभ‍िनव, एजाज और पव‍ित्रा शामिल रहे. उनके हिस्से में किचन का एर‍िया है. इस टास्क में जो भी जीतता है वह कैप्टन होगा.

टास्क ड‍िस्कस करने को लेकर जब अभ‍िनव उनसे सुनने को कहते हैं तब रुबीना कहती हैं कि उन्हें बाथरूम जाना है. यह सुन अभ‍िनव रुबीना पर भड़क जाते हैं कि उन्हें जब भी कुछ बात करनी होती है तब ही वे बहाने लेकर आ जाती हैं. वहीं बंटवारा टास्क में जैस्मिन कहती हैं कि वह किचन की दावेदारी इसल‍िए रखती हैं कि रुबीना ने खाना बनाने से मना कर दिया है. रुबीना को कैप्टेंसी से परेशानी है पर वह दूसरों को भूखे पेट नहीं रख सकती हैं.

वह कहती हैं कि कव‍िता से अली और जैस्मिन की दुश्मनी ज्यादा है पर उन्होंने कभी खाने पर गुस्सा नहीं निकाला. रुबीना इसकी वजह एक तो कैप्टेंसी बताती हैं दूसरी वजह फ्लू होना बताती हैं. लेक‍िन कव‍िता जैस्मिन के पक्ष में अपना फैसला सुनाती हैं और किचन की दावेदारी में जैस्मिन के पर‍िवार को विजेता घोष‍ित करती हैं.

बुधवार के शो में टास्क पूरा नहीं हुआ था. बाथरूम की दावेदारी अभी बाकी थी. आगे के शो में रुबीना और जैस्मिन के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी. अब तक चली आ रही उनकी दोस्ती किस मोड़ पर आती है ये देखना दिलचस्प होगा. इसके अलावा अभ‍िनव और रुबीना में भी तनाव बढ़ते नजर आ रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 26 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles