BB-14 : कैप्टेन्सी टास्क के दौरान रुबीना और जैस्मिन के बीच हुआ घमासान, घर में बने दो हिस्से

Get Daily Updates In Email

बिग बॉस के घर में अब कुछ ऐसे नाटकीय मोड़ आते दिख रहे हैं जिस वजह से रिश्तों में नफरत की बड़ी और गहरी दीवार खींचने जा रही है. शो की शुरुआत में जो कंटेस्टेंट एक-दूसरे के पक्के दोस्त समझे जाते थे अब वह ही एक-दूसरे पर ऐसे-ऐसे तंज कस रहे हैं कि तकरार का बढ़ना लाजिमी दिख रहा है. गुरुवार के एपिसोड में एक तरफ तो एजाज खान की एक गलती ने निक्की को फायदा पहुंचाया तो वहीं दूसरी तरफ जैस्मिन और रुबीना में पहली बार लड़ाई होती देखी गई.

अभी कप्तानी टास्क के चलते घर को कई हिस्सों में बांट दिया गया है. दो परिवार भी बन गए हैं. टास्क के तहत रुबीना, अभिनव, पवित्रा, एजाज और कविता को लिविंग रूम का हिस्सा दे दिया गया. तो वहीं दूसरे परिवार को किचन और बाथरूप का हिस्सा दिया गया. दूसरे परिवार में निक्की तंबोली, अली गोनी, जैस्मिन और राहुल हैं. अब विवाद यह हो गया कि एजाज ने नेक दिल दिखाते हुए निक्की को लिविंग रूम में सोने की अनुमति दे दी.

अब एजाज ने तो ऐसा इसलिए किया क्योंकि निक्की बीमार थीं, लेकिन शायद निक्की के मन कुछ और ही प्लानिंग चल रही थी. वे जब लिविंग रूम में सोने के लिए गईं, तो वहां उन्होंने अपने मेक अप का सामान उठाना शुरू कर दिया. अभिनव ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया और घर में बवाल शुरू हो गया. इस पर जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक के बीच लड़ाई ने बड़ा रूप ले लिया.

निक्की विवाद के दौरान ही जैस्मिन और रुबीना के बीच तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई लेकिन उसके बाद ये विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि रुबीना ने खाना खाने से भी मना कर दिया. उन्होंने जैस्मिन की सोच को भी छोटा बताया. दोनों ही तरफ से कई तरह की बाते कही गईं. अब जैस्मिन और रुबीना के बीच तकरार खत्म होती नहीं दिख रही थी.

गुरूवार के एपिसोड में एक टास्क के चलते जमकर ड्रामा देखने को मिला. आने वाले एपिसोड्स में भी बिग बॉस के घर में और धमाके देखने को मिल सकते है.

Published by Yash Sharma on 27 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles