पत्नी अंकिता के साथ ट्रैकिंग एन्जॉय कर रहे हैं मिलिंद सोमन, शेयर किए फोटोज

Get Daily Updates In Email

मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन को घूमना क़ाफी पसंद है. वह अक्सर घूमने के लिए निकल जाते हैं. यही नहीं मिलिंद अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ ही ज्यादातर घूमने के लिए जाते हैं. एक्टर को ट्रैकिंग करना खास तौर पर पसंद है. इसी बीच अब मिलिंद एक बार फिर से अपनी पत्नी अंकिता कोंवर को लेकर ट्रैकिंग एन्जॉय कर रहे हैं.

बता दें मिलिंद और अंकिता दार्जिलिंग में ट्रैकिंग का लुत्फ उठा रहे हैं. जिसके फोटोज दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए साझा भी किए हैं. इन फोटोज में दार्जिलिंग का खूबसूरत नजारा दिखाई दे रहा है.

कहा जा रहा है कि मिलिंद पश्चिम बंगाल की सबसे ऊंची चोटी सैंडकफू में ट्रैकिंग कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर 10 हजार फीट की ऊंचाई से ली गई उनकी एक फोटो वायरल हो रही है. फोटो में कपल उस जगह की ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं. दोनों का क्यूट लुक सभी को पसंद आ रहा है.

इस समय मिलिंद और अंकिता काला पोखरी गांव में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. पहाड़ों से घिरे इस गांव के खूबसूरत फोटोज दर्शकों को भी काफी पसंद आ रहे हैं. अंकिता वीडियोज के जरिए अपना ट्रैकिंग एक्सपीरियंस शेयर कर रही हैं.

कुछ समय पहले ही मिलिंद अपनी पत्नी अंकिता कोंवर और मां उषा सोमन के साथ शिव मंदिर पहुंचे थे. जिसके फोटोज उन्होंने खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए थे. अपने इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही मिलिंद ने लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा था. अपने इस के जरिए मिलिंद ने यह भी बताया था कि उन्होंने रास्ते में पड़े कूड़े-कचरे को हटाया था.

अपने पोस्ट में मिलिंद ने लिखा था- ‘आज शिव मंदिर के छोटे से ट्रेक पर अंकिता और मां के साथ. इसे और मजेदार बनाने के लिए और भगवान को सम्मान देने के लिए मैंने रास्ते में पड़े ज्यादा से ज्यादा कूड़े और कचरे को उठाया. केयरटेकर ने बताया कि चूंकि कूड़ेदान से कचरे को बंदर बाहर निकालकर फेंक देते थे, ऐसे में यहां कूड़ेदान नहीं है और कूड़े को जंगल में जला दिया जाता है.’

Published by Chanchala Verma on 27 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles