सना खान के ससुराल में किया गया उनका स्वागत, सासू मां ने बनाई एक्ट्रेस के लिए बिरयानी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने सोशल मीडिया के जरिए अपने इंडस्ट्री छोड़ने की बात अपने फैंस के साथ शेयर की थी. जिसके बाद से सना खान ने खूब लाइमलाइट बटोरी हैं. इस घोषणा के बाद सना खान ने अचानक से अपनी शादी की घोषणा कर फैंस को हैरान कर दिया था. सना ने गुजरात के रहने वाले मौलाना मुफ़्ती अनस रसीद के साथ निकाह किया है. इस बात की जानकारी साझा करने के साथ ही सना ने अपने शादी के फोटोज भी शेयर किए थे.

शादी के बाद सना अपने ससुराल पहुंच चुकी हैं और वहां जाने के बाद उनका काफी अच्छे तरीके से स्वागत किया गया. अपने वेलकम के फोटोज और वीडियोज उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर किए हैं. बता दें अपनी बहू के स्वागत में सना की सासू मां ने उनके लिए बिरयानी भी बनाई. जिसके फोटोज और वीडियोज उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किए हैं.

Courtesy

सना ने बिरयानी की सजावट को भी दिखाया है. उन्होंने बताया कि कैसे प्यार से बिरयानी में दही, मसाले और प्याज डाला जा रहा है. इसे देखकर आपके भी मुंह में पानी आ जाएगा. खास बात तो ये है कि बिरयानी को सना खान के लिए उनकी सासू मां ने बनाया. जिसके लिए सना ने शुक्रिया भी अदा किया.

Courtesy 

बता दें सना ने बिरयानी की सजावट का फोटो भी शेयर किया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि उनकी सास बहुत प्यार से बिरयानी में दही, मसाले और प्याज डाल रही हैं. सना ने सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी सास का धन्यवाद भी अदा किया है.

Courtesy 

सना के पति मौलाना मुफ्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक खूबसूरत फोटो भी शेयर किया था. जिसके साथ उन्होंने लिखा था – ‘और तुम अपने रब की कौन-कौन सी नैमतों को झुठलाओगे. शुक्रिया मेरी लाइफ में आने के लिए और एक खूबसूरत जर्नी बनाने के लिए. थैंक्यू आपके प्यार और सपोर्ट के लिए.’

बता दें सना ने निकाह के बाद अपना नाम सना खान से बदलकर सैयद सना खान कर लिया है.

Published by Chanchala Verma on 27 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles