तारा ने मालदीव से शेयर की एक और बिकनी फोटो, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने लूटी वाह-वाही

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया अपने फोटोज के चलते सोशल मीडिया में छाई रहती हैं. फिल्मों के साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. तारा सुतारिया नियमित अंतराल पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. उन्होंने हाल ही में फिर से अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनका बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज नजर आ रहा है. तारा सुतारिया इन दिनों बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ मालदीव में हैं और वहीं से एक्ट्रेस अपनी तस्वीरों को शेयर कर रही हैं.

हाल ही में तारा सुतारिया की एक और व्हाइट बिकनी वाली फोटो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है और इसे बार- बार देखा जा रहा है. इस फोटो को तारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और फोटो पर कमेंट भी कर रहे हैं. इस फोटो में तारा व्हाइट बिकिनी पहने समंदर किनारे पोज देती नजर आ रही हैं. साथ ही इस फोटो को तारा ने प्यारे से कैप्शन के साथ शेयर किया. तारा ने लिखा, ‘कहने के लिए सुरक्षित है कि क्योंकि मेरे पास खुद व्हेल है.’

तारा सुतारिया ने 19 नवंबर को अपना 25वां बर्थडे भी सेलिब्रेट किया. इसी दौरान उन्होंने अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं. तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड बिकिनी में समुद्र किनारे पोज देती नजर आ रही थीं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा था, ‘बीच/बर्थडे बेबी.’ तारा सुतारिया की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बॉयफ्रेंड आदर जैन के साथ वह अपना जन्मदिन मालदीव में मनाया था. दोनों मालदीव साथ गए थे. उन्होंने सोशल मीडिया पर मालदीव की तस्वीरें शेयर की थीं. जहां तारा सुतारिया ने मालदीव के हवाई दृश्य की तस्वीरें शेयर की थीं और वह मालदीव पहुंचकर उत्साहित भी नजर आई थीं.

बता दें तारा सुतारिया ने बॉलीवुड में ‘स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2’ से करियर की शुरुआत की थी. फ़िलहाल उनके पास और फिल्मों के प्रोजेक्ट्स भी रखे हुए हैं.

Published by Yash Sharma on 27 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles