BB-14 : कप्तानी टास्क को लेकर जैस्मिन और रुबीना में घमासान जारी, दोस्ती में आ रही दरार

Get Daily Updates In Email

कैप्टेंसी टास्क के चलते ‘बिग बॉस 14’ के घर में इन दिनों काफी गहमा-गहमी देखने को मिल रही है. जहां शो की शुरुआत से ही साथ जैस्मिन भसीन और रुबीना दिलैक के बीच जमकर बहसबाजी शुरू हो गई थी. तो वहीं अब रुबीना और अभिनव शुक्ला के बीच भी झगड़ा देखने को मिला. टास्क के दौरान रुबीना और जैस्मिन के बीच की कहासुनी इतनी बढ़ गई कि जैस्मिन ने रुबीना को उनकी और अभिनव की पर्सनल डीटेल लीक करने तक की धमकी दे दी.

दरअसल बिग बॉस द्वारा दिए कैप्टेंसी टास्क में घर का बंटवारा दो परिवारों में किया जाना था. जिसमें एक परिवार रुबीना दिलैक का तो दूसरा जैस्मिन भसीन का था. टास्क जीतने के लिए रुबीना और जैस्मिन को बहसबाजी करना था और अपना-अपना पक्ष रखना था. टास्क में जब बाथरूम के कब्जे पर चर्चा शुरू हुई तो यह जैस्मिन और रुबीना के बीच लड़ाई का सबब बन गया. यही नहीं दोनों की लड़ाई की वजह से घर में घमासान का आलम हो गया.

अक्सर बिग बॉस में ऐसा देखने को मिलता है कि टास्क ही लड़ाई-झगड़े का कारण बनता है. दो लोग जो आपस में अच्छा रिलेशन शेयर कर रहे होते हैं, उन्हें विरोधी टीम्स में डाल दिया जाता है. जिसके बाद सबकुछ कंटेस्टेंट्स पर निर्भर करता है कि उसे कितनी समझारी से खेले. रुबीना और जैस्मिन के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ. पूरे शो में वो दोनों ये ही कहती आई हैं कि टास्क में चाहे कुछ हो हम अपनी दोस्ती पर उसका असर नहीं पड़ने देंगे. हम अपना भरोसा नहीं खोने देंगे. लेकिन बिग बॉस के बंटवारा टास्क ने दोनों के रिश्तों को भी बांट दिया.

जैस्मिन कहती दिखीं कि – ‘मैं बाथरूम पर आऊंगी ना तो ऐसी बहुत सी पर्सनल चीजें बहुत गंदी सामने आएंगी, जो नेशनल टेलीविजन पर बोलते हुए अच्छी नहीं लगेंगी.’ जिसके जवाब में रुबीना कहती हैं कि – ‘तुमको कॉम्पिटिशन जीतना है तो जाओ पर्सनल चीजों पर.’ इसके दौरान दोनों ने एक-दूसरे को खरी-खरी सुनाई. एक-दूसरे के पर्सनल स्पेस में भी घुसे. जैस्मिन ने तो रुबीना से दोस्ती तक खत्म करने का ऐलान कर दिया है. अब देखना होगा कि जैस्मिन और रुबीना के रिश्ते की कहानी में कौनसा मोड़ आता है.

Published by Yash Sharma on 28 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles