अगले हफ्ते होगा BB-14 का फिनाले, पवित्रा हुई घर से बेघर और रुबीना को मिला फिनाले का टिकट

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 14’ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. लेकिन यह सीजन बिग बॉस के अब तक के सीजंस का ऐसा सीजन रहा है जिसमें ऐसे कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं. जो बिग बॉस के इतिहास में आज तक नहीं हुए हैं. हाल ही में प्रसारित हुए वीकेंड के वार में सलमान खान ने इस बात की घोषणा कर सभी को हैरान कर दिया है कि अगले हफ्ते ही बिग बॉस का फिनाले होगा. सलमान आकर घरवालों से पूछते हैं कि आपको क्‍या लगता है कि फिनाले वीक कब है? जिसके जवाब में निक्‍की तंबोली कहती हैं कि जनवरी के पहले हफ्ते में. जिसके बाद सलमान धमाकेदार खुलासा करते हुए कहते हैं कि – ‘अब सीन पलटेगा और फिनाले वीक जनवरी में नहीं, बल्‍क‍ि अगले हफ्ते है.’ साथ ही सलमान खान यह भी बताते हैं कि इसका मतलब यह है अब घर में सिर्फ 4 सदस्‍य बचेंगे. बाकी सभी का सफर यहीं पर खत्‍म हो जाता है.

‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में म्यूजिकल और कंटेंस्टेंट की परफॉर्मेंस दिखाई गई. जहां सभी ने अलग-अलग गानों पर डांस किया. सलमान खान ने शो में कविता कौशिक के पति रोनित बिस्वास, रुबीना की ऑनस्क्रीन मां काम्या पंजाबी, एजाज के दोस्त संदीप सिकंद और देवोलीना भट्टाचार्जी को इनवाइट किया. घर में आए इन एक्सपर्ट्स ने घरवालों से कई सवाल पूछे. जिसके जवाब सभी ने दिए भी. संदीप सिकंदर ने शो के दौरान कहा कि एजाज ने घर में एंट्री करने से पहले कविता से बाहर सपोर्ट करने के लिए कहा था. जिस पर अपनी बात रखते हुए सलमान खान ने कहा कि – ‘ये अलग है और इसके बहुत कम दोस्त हैं.’ वहीं, काम्या पंजाबी ने कहा कि – ‘रुबीना ने अपनी क्षमता नहीं दिखाई है और हमेशा अपने गेम और अपने पति अभिनव शुक्ला के लिए उनकी कंसर्न के बीच फंसी हुई हैं.’

आगे देवोलीना ने कहा- ‘अली गोनी ने आने के बाद से जैस्मीन भसीन के गेम को खराब कर दिया.’ वहीं संदीप ने एजाज से कहा – ‘प्यार में मत पड़ो.’ आगे काम्या ने कहा – ‘पवित्रा का गेम सिर्फ एजाज के लिए हैं और इसके अलावा कुछ नहीं है.’

इस बातचीत के बाद घरवालों को एक नया टास्क दिया जाता है. जिसमें घरवालों को एक-दूसरे के खिलाफ नफरत दिखानी थी. इस टास्क में जैस्मीन और रुबीना एक-दूसरे के खिलाफ खड़े होते हैं. जिसमें रुबीना का जैस्मिन के लिए ज्यादा नफरत उगलती नजर आईं. आगे जाकर सलमान खान ने फाइनलिस्ट चार कंटेस्टेंट्स को टक्कर देने के लिए एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट्स को भी घर में एंट्री दी. जिनमें राखी सावंत, अर्शी खान, राहुल महाजन, विकास सिंह और मनु पंजाबी.

एपिसोड के आखिर में नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ गेस्ट बनकर घर में एंट्री करते हैं. जहां नेहा अपनी और रोहनप्रीत की शादी के बारे में बात करते हुए नजर आईं. आखिर में बारी आई एलिमिनेशन की. जिसमें कम वोट के आधार पर पवित्रा पुनिया को घर से बेघर किया गया. इसके साथ ही रुबीना दिलैक को सीधे फिनाले का टिकट सलमान देते हैं.

Published by Chanchala Verma on 30 Nov 2020

Related Articles

Latest Articles