आदित्य और श्वेता की शादी ने लूटी सोशल मीडिया की महफ़िल, पिंक ऑउटफिट में नजर आया कपल

Get Daily Updates In Email

सिंगर आदित्य नारायण अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. आदित्य की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गई हैं. तस्वीरों में आदित्य और श्वेता एक-दूसरे का हाथ थामे और वरमाला पहने हुए नजर आ रहे हैं. कपल की शादी की तस्वीरें सामने आते ही फैन्स उन्हें जिंदगी के नए पड़ाव की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

तस्वीरों में जहां आदित्य ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी है तो वहीं श्वेता ने भी क्रीम कलर का लहंगा पहना हुआ है. तस्वीरों में नए नवेले कपल के बीच की केमस्ट्री और बॉन्डिंग देखने लायक है. आदित्य संग सात फेरे लेने के बाद श्वेता अपने ससुराल के लिए भी निकल गई हैं. सोशल मीडिया पर आदित्य की दुल्हनिया श्वेता के विदाई का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में आदित्य और श्वेता कार में एक साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड सिंगर आदित्य नारायण और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल ने मंदिर में शादी की है. शादी में कोरोना के चलते सिर्फ 50 लोग ही शामिल हुए. अपने वेडिंग लुक में आदित्य और श्वेता किसी रॉयल कपल से कम नहीं लग रहे थे. इस दौरान आदित्य की नजरे अपने दुल्हनिया से हटने का नाम ही नहीं ले रही थी, जैसा की तस्वीरों में भी देखा जा सकता है.

आदित्य नारायण की बारात से जुड़ी कुछ फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर फैंस का खूब ध्यान खींच रहे थे. खास बात तो यह है कि बारात में आदित्य नाराणय अपनी मम्मी और पापा उदित नारायण के साथ थिरकते हुए नजर आ रहे थे. तस्वीरों में आदित्य के पिता और दिग्गज सिंगर उदित नारायण भांगड़े पर डांस करते हुए नजर आए थे. वहीं आदित्य की मां ने भी बेटे के साथ भांगड़े पर जमकर डांस किया.

आपको बता दें आदित्य नारायण और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल 10 साल रिलेशनशिप में थे. लेकिन दोनों एक-दूसरे को पिछले 12 साल से जानते हैं. आदित्य नारायण और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल अपने फैंस से जुड़ने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो और वीडियो को शेयर कर रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 02 Dec 2020

Related Articles

Latest Articles