‘अपने-2’ फिल्म को लेकर बोले धर्मेंद्र देओल, कहा- हम सभी फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं

Get Daily Updates In Email

देओल फैमिली अब अपने नए प्रोजेक्ट के लिए तैयारी में जुट गए हैं. बता दें धर्मेंद्र देओल, सनी देओल, बॉबी देओल और करण देओल एक साथ ‘अपने-2’ फिल्म में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के पहले पार्टी में सनी देओल के बेटे करण देओल नहीं थे. ऐसे में अब ‘अपने-2’ में करण देओल के कास्ट किए जाने के बाद से सभी इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं.

बता दें धर्मेंद्र देओल की उम्र 85 साल के करीब है लेकिन इसके बावजूद वह इस माहौल के बावजूद काम करने में नहीं डर रहे हैं. वह ये बिलकुल नहीं चाहते हैं कि उनकी वजह से उनके चाहने वालों का मनोरंजन कम हो. एक्टर का मानना है कि जब तक वह काम करने लायक हैं, तब तक एक अभिनेता के रूप में नए-नए किरदारों के साथ प्रयोग करने में जुटे रहेंगे.

महामारी के माहौल में शूटिंग करने को लेकर धर्मेंद्र का कहना है कि वह इस माहौल में भी शूटिंग शुरू करने से बिल्कुल नहीं डरते. उनका कहना है कि फिल्म की पूरी टीम आवश्यक सावधानियां बरतेगी. लोगों को बहादुर बनने की जरूरत है, बेवकूफ नहीं. आगे एक्टर ने कहा कि देओल खानदान को पारिवारिक मनोरंजन के लिए जाना जाता है और ‘अपने 2’ के साथ भी यह काम जारी रहेगा.

इस उम्र में काम करने को लेकर धर्मेंद्र का कहना है कि वह अब भी उम्र को मात्र एक संख्या समझते हैं. उनका कहना है कि उन्होंने अपनी उम्र की गिनती गिनना 60 साल के बाद ही बंद कर दी थी. कोई फर्क नहीं पड़ता कि इंसान की उम्र क्या है? बस उसके अंदर जोश बरकरार रहना चाहिए. आगे एक्टर ने कहा कि वह उन सभी छोटी चीजों की भी खुशी मनाते हैं जो उन्हें जिंदगी से मिली हैं और, वह एक अभिनेता के रूप में हर वक्तकुछ नए काम की तलाश में भी रहते हैं.

‘अपने-2’ फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी.

Published by Chanchala Verma on 02 Dec 2020

Related Articles

Latest Articles