तैमूर ने बनाया कप केक, पहले मिट्टी के बर्तन और अब करीना ने सिखाया तैमूर को केक बनाना

Get Daily Updates In Email

तैमूर अली खान सबसे ज्यादा पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं. उनकी फोटोज और क्यूट एक्टिविटीज हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. जहां एक तरफ उनकी मां करीना कपूर खान भी तैमूर की रेयर फोटोज शेयर करती रहती हैं उसी तरह उनके पिता सैफ भी मीडिया में तैमूर की क्यूट एक्टिविटीज का जिक्र करते हैं.

स्टारकिड की चर्चा में हमेशा आगे रहने वाले तैमूर इन दिनों पालमपुर में छुट्टियां मना रहे हैं. हालांकि, छुट्टियों के दौरान भी करीना कपूर अपने लाड़ले को क्रिएटिव चीजें सीखा रही हैं. मिट्टी के बर्तन बनाने सीखने के बाद अब करीना कपूर अपने बेटे को कप केक बनाना सीखा रही हैं. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि तैमूर अली खान ट्रे में चॉकलेट डाल रहे हैं. वहीं, करीना कपूर और सैफ अली खान तैमूर को यह सब करते देख रहे हैं. तैमूर अली खान की इन तस्वीरों को करीना कपूर के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि तैमूर अली खान किस तरह शेफ बन रहे हैं. इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

इससे पहले करीना ने अपने अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें वह तैमूर को मिट्टी के बर्तन बनाना सीखा रही थीं. वीडियो को शेयर करते हुए करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘पोट, पोट, पोट, लिटिल मैन के साथ पोट्री. धरमकोट स्टूडियो, कितना अच्छा स्टफ है.’ वीडियो में देखा जा सकता है कि तैमूर भी बड़ी लगन के साथ मिट्टी के बर्तन बनाना सीख रहे हैं. करीना कपूर के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान कई सारे इंटरव्यू में तैमूर के बारे में बात करते नजर आते हैं. मीडिया को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि, ‘मेरी बहन फिल्मों में काम करती है. मेरी वाइफ और एक्स वाइफ भी. लगभग सारे लोग. मेरी बेटी एक्ट्रेस है. मेरा बेटा एक्टर बनना चाहता है. मुझे ऐसा लगता है कि आगे चलकर तैमूर भी एक्टर बन सकता है. वो अभी से हम लोगों को खूब एंटरटेन करता है.’

Published by Yash Sharma on 02 Dec 2020

Related Articles

Latest Articles